27 APRSATURDAY2024 5:39:37 AM
Nari

रणवीर सिंह को ‘शक्तिमान’ बनाने के सख्त खिलाफ हैं  मुकेश खन्ना, बोले- अपनी नंगई कहीं और दिखाओ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Mar, 2024 07:02 PM
रणवीर सिंह को ‘शक्तिमान’ बनाने के सख्त खिलाफ हैं  मुकेश खन्ना, बोले- अपनी नंगई कहीं और दिखाओ

1990 के दशक में ‘शक्तिमान' धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा कि वह रणवीर सिंह के शक्तिमान का किरदार निभाने के पक्ष में नहीं हैं क्योंकि उनकी एक तय छवि है। मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह को हाल ही में "मिन्नल मुरली" फिल्म से चर्चा में आए बेसिल जोसेफ द्वारा निर्देशित फिल्म में शक्तिमान की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)


खन्ना ने फिल्म में रणवीर सिंह को सुपरहीरो की भूमिका देने पर नाराजगी जाहिर की। संभावित फिल्म के निर्माताओं ने खन्ना की भूमिका में सिंह को लिए जाने संबंधी खबरों की न तो पुष्टि की है और न ही इन्हें खारिज किया है। खन्ना ने अपने ‘इंस्टाग्राम' अकाउंट पर लिखा- “पूरे सोशल मीडिया में महीनों से अफवाह थी कि रणवीर शक्तिमान की भूमिका निभाएंगे और हर कोई इसे लेकर नाराज था, मैं चुप रहा लेकिन जब चैनलों ने भी ऐलान शुरू कर दिया कि रणवीर को फिल्म में लिया गया है, तो मुझे मुंह खोलना पड़ा।”

PunjabKesari
 मुकेश खन्ना ने आगे लिखा- “और मैंने बोल दिया कि एक तय छवि वाला व्यक्ति कितना भी बड़ा स्टार क्यों न हो, शक्तिमान नहीं बन सकता। अब आगे देखिये होता है क्या?” उन्होंने यूट्यूब में एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह रणवीर को लेकर कहते सुनाई दे रहे हैं कि-  यदि वह अपनी काया दिखाना चाहते हैं तो उन्हें बाकी के देशों में रोल्स की तलाश करनी चाहिए जहां नग्नता प्रचलित है। उन्होंने कहा- 'तुम जाओ और किसी दूसरे देश में रहो, जैसे फिनलैंड या स्पेन। वहां न्यूडिस्ट कैंप हैं। वहां जाओ, इसे दिखाओ। ऐसी फिल्मों में काम करो जहां तुम्हें हर तीसरे सीन में एक न्यूड सीन करने को मिलेगा।'

PunjabKesari
एक्टर आगे कहते हैं- अगर वह सोचते हैं कि वह अपना पूरा शरीर दिखाकर हमसे ज्यादा स्मार्ट हैं, तो उनसे बचें। सर्व शक्तिमान भगवान है। शक्तिमान सिर्फ एक सुपरहीरो नहीं है, वह एक सुपर टीचर भी बन गया है। ये वही एक्टर कर सकते है, जो बोले तो लोग सुनेंगे। बड़े-बड़े कलाकार हैं, लेकिन उनकी छवि बीच में आ जाती है।' बताया जा रहा है कि सोनी पिक्चर्स इंडिया और साजिद नाडियाडवाला ‘शक्तिमान' फिल्म के निर्माण से जुड़े हैं ”।

Related News