08 SEPSUNDAY2024 5:17:35 AM
Nari

बहू Radhika की विदाई में भावुक हुए Mukesh Ambani, रोते हुए वीडियो वायरल

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 14 Jul, 2024 05:05 PM
बहू Radhika की विदाई में भावुक हुए Mukesh Ambani, रोते हुए वीडियो वायरल

नारी डेस्क: अनंत-राधिका 12 जुलाई को शादी के बंधन में बांध चुके हैं। आपको बता दें कि इस ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की। सिर्फ यही नहीं बल्कि अभी तक इनके वेडिंग फंक्शन्स चल रहे हैं। पुरे सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका की शादी की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अब एक अनंत और राधिका की शादी इनसाइड वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  मुकेश अंबानी भी विदाई के समय इमोशनल हो गए। 

PunjabKesari

विदाई में रो पड़े मुकेश अंबानी 

इस भावुक पल में नई दुल्हन राधिका ही नहीं बल्कि उनके साथ ससुर मुकेश अंबानी के आंसू भी छलक पड़े। मुकेश अंबानी के भावुक पल का गवाह बना ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसे देख हर कोई उनका मुरीद हो गया है। वीडियो में राधिका हाथ में लक्ष्मी जी लिए पति अनंत अंबानी के साथ विदा होती दिख रही हैं। उनके साथ साथ ससुर मुकेश अंबानी भी अपने आंसुओं को पोंछते और सभी को हाथ जोड़कर नमस्कार कर चलते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

विदाई में इमोशनल हुईं एक्ट्रेस 

सोशल मीडिया पर अब राधिका मर्चेंट की विदाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सब लोगों के बीच दुल्हन काफी इमोशनल दिख रही हैं और वो दरवाजे की ओर आगे बढ़ रही हैं। तभी पंडित जी राधिका मर्चेंट के हाथ में भगवान की मूर्ति देते हैं और वो पंडित जी को नमन कर मूर्ति लेती हैं और आगे बढ़ती हैं। इस दौरान राधिका मर्चेंट के चेहरे पर भी इस समय अपना घर छोड़ने की उदासी दिख रही है। 

 

Related News