08 MAYWEDNESDAY2024 1:43:06 PM
Nari

मुकेश के जेब में नहीं थे पैसे, मगर प्रपोज के तरीके ने किया था नीता को इम्प्रेस

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 19 Apr, 2020 10:32 AM
मुकेश के जेब में नहीं थे पैसे, मगर प्रपोज के तरीके ने किया था नीता को इम्प्रेस

कब किसी से प्यार हो जाए यह कहना तय नहीं है हां मगर आप किसके साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते है यह सिर्फ आपका फैसला है। भारत के सबसे अमीर परिवार यानी की अंबानी फैमिली में भी प्यार के बहुत सारे पंछी है। हाल ही में 35वीं सालगिरह सेलिब्रेट करने वाले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लवस्टोरी भी कुछ अलग और खास है। 

PunjabKesari

आपको इनकी प्यार की कहानी बताने से पहले यह बताते है कि आखिर देवरानी टीना ने भाभी नीता को कैसे विश किया? टीना ने दोनों की ब्लैक-व्हाइट पिक्चर शेयर करके लिखा कि-उस जोड़े को सालगिरह की बहुत बहुत शुभकामनाएं, जो हमेशा एक दूसरे में सबसे अच्छी चीजों को ढूंढ़ लेता है। आपको हमेशा ही खुशी और प्यार मिलता रहे।बतादें की दोनों की शादी 8 मार्च साल 1985 में हुई थी।

PunjabKesari

जेब में इतने पैसे नहीं थे, और आपने तो सुना ही है प्यार करने के भी पैसे लगते है। जिस जमाने में लोगों का लव मैरिज करना सबसे मुश्किल काम होता था। उस दशक में मुकेश अंबानी का दिल नीता की सादगी पर आ गया। फ़िल्मी अंदाज में मुकेश ने नीता को प्रपोज किया और उनसे शादी करने के लिए पूछा। दरअसल, मुकेश ने बीच ट्रैफिक में नीता से पूछा की किया आप मुझसे शादी करेंगी और साथ ही यह शर्त भी रख दी थी कि यदि उन्होंने ना कहा तो वो आगे गाड़ी नहीं चलाएंगे।नीता ने भी यूं ही हामी नहीं भरी उन्होंने एक शर्त रखी कि वो उन्हें शादी के बाद भी काम करने से नहीं रोकेंगे। तब जाकर नीता ने उन्हें हां कही। 

PunjabKesari

PunjabKesari


एक इंटरव्यू के दौरान नीता ने कहा था कि 'मुकेश ने हमेशा उनका साथ दिया और हर फैसले में उनके साथ खड़े रहते थे,उनके बीच कोई चीज खुद की नहीं होती है, सभी साथ मिलकर सपने देखते हैं और उन्हें पूरा करते है। बिजनेस के चलते मुकेश भले ही कितने ही बिजी रहते हों पर वो एक अच्छे फैमिलीमैन है।'मुकेश भले ही कितनी लेट घर पहुंचे पर साथ में डिनर करना पसंद करते है।मुझे उनकी यह बात बहुत पसंद है।'
 

Related News