03 MAYFRIDAY2024 10:10:40 AM
Nari

'मोलक्की' की सासू मां 'प्रकाशी देवी' एक एक्ट्रेस बेटी की है मां, 1 एपिसोड की लेती हैं इतनी फीस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 02 Jun, 2021 02:06 PM
'मोलक्की' की सासू मां 'प्रकाशी देवी' एक एक्ट्रेस बेटी की है मां, 1 एपिसोड की लेती हैं इतनी फीस

'मौलकी' सीरियल इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें प्रकाशी देवी का किरदार भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। रोल निभाने वाली सुप्रिया शुक्ला भले ही नेगेटिव किरदार में नजर आ रही हो लेकिन फैंस उनके इस रुप को भी पसंद कर रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी वह कई फेमस सीरियल्स व फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। फैंस सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनके फैशन स्टाइल और ट्रडीशनल लुक को भी खूब पसंद करते हैं सासू मां और मां का किरदार निभाने वाली सुप्रिया रियल लाइफ में भी एक एक्ट्रेस की मां हैं जिनके बारे में आपको शायद पता ना हो चलिए आज के पैकेज में हम उनकी लाइफ स्टोरी के बारे में ही आपको बताते हैं।

PunjabKesari

दिल्ली में पली बढ़ी सुप्रिया ने साल 1992 में दूरदर्शन के टीवी सीरियल 'तन्हाई' से अपने करियर की शुरुआत की लेकिन साल 2010 में आए सीरियल 'तेरे लिए' में उन्हें खूब फेम मिला। इस शो में उन्होंने लाबोनी बैनर्जी का किरदार निभाया था शायद इसी लिए लोग उन्हें प्यार से लाबोनी भी कहते हैं। इसके अलावा भी वह कई सीरियल जैसे 'वो रहने वाली महलों की', 'पलकों की छावों में', 'मेरी मां', 'कुंडली भाग्य' और 'साहब बीवी और बॉस' आदि में नजर आ चुकी हैं। 'कुंडली भाग्य' में सरला अरोड़ा के किरदार ने भी उन्हें खूब फेम दिया। 

PunjabKesari

इनकी इनकम की बात करें तो बता दें सुप्रिया एक एपिसोड के हिसाब से 80 से 90 हजार रु. चार्ज करती हैं और खबरों के मुताबिक, इनकी नेटवर्थ करीब 30 करोड़ रुपए है। सुप्रिया ने टीवी के साथ फिल्मों में भी काम किया साल 2005 में उन्होंने फिल्म परिणीता से डेब्यू किया और 'लगे रहो मुन्ना भाई', 'थ्री इडियट्स', 'मैं तेरा हीरो', 'बुड्ढा होगा तेरा बाप', 'शुभ मंगल सावधान' में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

फेमिली स्टेट्स की बात करें तो सुप्रिया की मां सुनीता रैना और पति हरिल शुक्ला हैं। उनकी बेटी का नाम जनक शुक्ला है जो चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर शाहरुख खान जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं हालांकि अभी वह इंडस्ट्री से दूर हैं। उनकी एक बेटी और भी हैं जो फिलहाल इंडस्ट्री में इतनी एक्टिव नहीं है।

Related News