30 APRTUESDAY2024 12:23:18 AM
Nari

घर को देना है वाइब्रेंट लुक तो दीवारों को दें Floral टच

  • Updated: 31 May, 2018 10:48 AM
घर को देना है वाइब्रेंट लुक तो दीवारों को दें Floral टच

आजकल लोग घर की दीवारों को हाइलाइट करने के लिए कलरफुल पेंट करवाते हैं। वहीं, कुछ लोग डिफरेंट थीम, 3D वॉलपेपर से दीवारों को हाइलाइट करते हैं। हर कोई घर को वाइब्रेंट लुक देने और शानदार दिखाने के लिए डिफरेंट कलर और 3D वॉलपेपर से दीवारों को अलग दिखाते हैं। ऐसे में आज हम आपको दीवारों को खूबसूरत दिखाने के लिए कुछ डिफरेंट फ्लोरल वॉलपेपर डिजाइन्स दिखाने जा रहे हैं।

PunjabKesari

आपको मार्किट में अलग-अलग डिजाइन्स के वॉटर प्रूफ और टिकाऊ वॉलपेपर मिल जाएगे। ऐसे में आप भी यहां से आइडिया लेकर घर को सजा सकते हैं। आज हम आपको उन्हीं फ्लोरल वॉलपेपर के ट्रैंडी, ब्यूटीफुल और अट्रैक्टिव डिजाइन्स दिखाएंगे, जिससे आप अपने घर को मॉडर्न लुक दे सकते है। चलिए देखते हैं घर को मार्डन टच देने के लिए डिफरेंट वॉलपेपर डिजाइन्स।

PunjabKesari

घर की दीवारों को ब्यूटीफुल व आकर्षक बनाने के लिए आप इस तरह के फ्लावर 3D वॉल वॉलपेपर का भी यूज कर सकते हैं।

PunjabKesari

यह वॉल डैकोरेशन करने के लिए फ्लोरल वॉलपेपर का काफी बेहतरीन डिजाइन है। दिखने में बेहद खूबसूरत इस वॉलपेपर से आप अपने घर को यूनिक लुक दे सकते हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

ड्रांइग रूम को खूबसूरत बनाने के लिए इस तरह के 3D वॉलपेपर डिजाइन्स भी बेस्ट है। इस तरह के इस वॉलपेपर को आप मार्किट से आसानी से खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

यह लेटेस्ट डिजाइन का वॉल पेपर है वॉल डेकोरेशन के लिए परफेक्ट है। इस डिजाइन के वॉलपेपर का इस्तेमाल करके आप अपने घर की दीवारों को ब्यूटीफुल लुक दे सकते हैं।

PunjabKesari

इससे आपके घर की दीवार काफी ब्यूटीफुल दिखेगी और यह डिजाइन आपके घर को स्टाइलिश लुक देगा।

PunjabKesari

ड्राइंग रूम या बेडरूम की दीवार को ब्यूटीफुल व वाइब्रेंट लुक देने के लिए इस तरह का नेचुरल डिजाइन भी बेहद खूबसूरत है। यह डिजाइन आपके ड्राइंग रूम की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News