01 MAYWEDNESDAY2024 1:44:11 AM
Nari

देबिना बनर्जी का फैशन देता है B Town हसीनाओं को मात, हर लुक में दिखती हैं A One

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 Apr, 2024 12:48 PM
देबिना बनर्जी का फैशन देता है B Town हसीनाओं को मात, हर लुक में दिखती हैं A One

 सीता के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी देबिना किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस भले ही इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। देबिना की एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनका फैशन के भी फैंस दीवाने हैं। दो बच्चों की मां होने के बाद भी एक्ट्रेस बी-टाउन हसीनाओं को टक्कर देती हुई नजर आती हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिनसे आप भी आइडियाज ले सकती हैं। 

देबिना की यह सिल्वर सीक्वेन साड़ी काफी प्यारी है। ऑफ शॉल्डर ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग ज्वेलरी वियर की है। ऐसे में यदि आप भी एक्ट्रेस के जैसे गॉर्जियस दिखना चाहती हैं तो यह साड़ी ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

मल्टी कलर के टॉप, मैचिंग स्कर्ट में देबिना काफी प्यारी लग रही हैं। एक्ट्रेस का ऐसा लुक आप किसी पार्टी में कैरी कर सकती हैं। मैचिंग ईयररिंग्स और नेकलेस आपके लुक को और भी निखार देंगे।  

PunjabKesari

शिमरी ब्लैक गाउन में भी देबिना काफी प्यारी दिख रही हैं। साथ में सिल्वर, ग्रीन नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, बालों में बन और मैचिंग हैंडबेग के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया है। इस तरह की ड्रेस भी आप देबिना की आसानी से ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक विदआउट स्लीव टॉप और सिल्वर धोती स्कर्ट में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं। उनके जैसी यह ड्रेस आप बैचुलर पार्टी में वियर कर सकती हैं। मैचिंग सिल्वर ईयररिंग्स, बालों में लूज पोनी और डॉर्क मेकअप आपके ऑवरऑल लुक को और भी ज्यादा निखार देगा ।

PunjabKesari

लहंगा अगर आप पहनना चाहती है तो देबिना का यह लाइट ग्रीन लहंगा आपके लिए अच्छा ऑप्शन रहेगा। कानों में हैवी ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स के साथ आप भी एक्ट्रेस जैसी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

मल्टी कलर देबिना की यह साड़ी आपके चाहें तो वियर कर सकती हैं। मैचिंग ज्वेलरी, बालों में बन लगाकर आप भी एक्ट्रेस जैसी सुंदर दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल शरारा सूट अगर आप पहनना चाहती हैं तो देबिना का यह ब्लू और पिंक सूट परफेक्ट है। मैचिंग आईमेकअप, बालों में डिफ्रेंट हेयरस्टाइल और कानों में ईयररिंग्स आपके लुक को डिफ्रेंट दिखाएंगे। 

PunjabKesari

ग्रे और लाइट ब्लू इस पेंट सूट में भी देबिना अपनी खूबसूरती का कहर ढाती हुई दिख रही हैं। अगर आप वेस्टर्न में कुछ अलग वियर करना चाहते हैं तो यह आउटफिट बिल्कुल सही रहेगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, गले में सिंपल नेकपीस के जैसे देबिना की तरह गॉर्जियस लुक कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

गोल्डन, ग्रीन वर्क सूट भी देबिना का आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। खासतौर पर पार्टी के लिए आप ऐसा आउटफिट ट्राई कर सकती हैं। मैचिंग ज्वेलरी, हैंडबैग, चूड़ियां और कानों में हैवी ईयररिंग्स आपके लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमर एड करेंगे। 

PunjabKesari

Related News