04 MAYSATURDAY2024 9:29:11 PM
Nari

करीना के बाद अब शहनाज के साथ हुई बदतमीजी,  पंजाब की कैटरीना ने लगा दी फैन की क्लास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Oct, 2022 04:24 PM
करीना के बाद अब शहनाज के साथ हुई बदतमीजी,  पंजाब की कैटरीना ने लगा दी फैन की क्लास

सितारों को वैसे तो फैंस का बेहद प्यार मिलता है, लेकिन कई बार उनका पाला कुछ लोगों के साथ हो जाता है जिन्हें झेलना बेहद मुश्किल है। कई बार कुछ लोग अपने चहेते सितारों के साथ एक फोटो खिंचवाने के लिए अपनी हदें तक पार कर देते हैं। एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, एक फैन ने उनके साथ जो हरकत की वह किसी भी लिहाज से ठीक नहीं थी। इससे पहले करीना कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। 

PunjabKesari
सभी की चहेती शहनाज को वैसे ताे फैंस के साथ अच्छे से बात करते देखा जाता है, लेकिन इस बार एक लड़की की हरकत देख वह सहम गई। दरसअल एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी, जहां उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाई।  इसी बीच एक शख्स  शहनाज के करीब आकर उनके पकड़ने की कोशिश करने लगा, जिसे देख वह अचानक से पीछे हट गई।

PunjabKesari
इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है शहनाज कैसे खुद को बचाते हुए पीछे हट जाती है। हालांकि उस लड़के को भी अपनी गलती का एहसास हो जाता है, वह अपनी इस हरकत के लिए माफी मांग लेता है। वहां से जाते- जाते शहनाज गुस्से में कहती है- तुझे क्या लगा कि तेरा दोस्त है।  

PunjabKesari
इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस शख्स को जमकर सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ओह भाई.. तमीज से, तेरी दोस्त नहीं हो वो। वहीं कुछ लाेगाें ने फैंस से दायरा बनाए रखने की भी अपील की। कुछ दिनों पहले करीना के साथ भी कुछ ऐसी ही हरकत हुई थी। सेल्फी लेने के लिए कोई एक्ट्रेस का हाथ खींचता दिखाई दिया तो कोई उनसे टकराता दिखा।  इसी खींचतान में बेबो के कंधे से उनका पर्स भी उतर जाता है। इस वीडियो को लेकर भी बवाल मचा था। 
 

Related News