20 APRSATURDAY2024 10:41:24 AM
Nari

जब मीरा ने पहना 3 लाख का लहंगा, रिपीट की थी वेडिंग ज्वेलरी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Jun, 2021 12:32 PM
जब मीरा ने पहना 3 लाख का लहंगा, रिपीट की थी वेडिंग ज्वेलरी

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत चाहे फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है। फिर भी मीरा का ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा एक नया ट्रेंड शुरू कर देता है। लड़कियों को भी उनका लुक बेहद पसंद आता है लेकिन आज हम बात मीरा के ड्रेसिंग की नहीं बल्कि उनके लहंगे की करेंगे जिसे उन्होंने शादी के बाद फ्लाॅन्ट किया था। मीरा उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने कपड़ों और ज्वेलरी को रिपीट करने में हिचकिचाती नहीं हैं। 

9 रत्नों से क्राफ्ट की गई नवरत्न ज्वेलरी

मीरा और शाहिद कपूर साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। इस मौके पर मीरा ने अनामिका खन्ना का डिजाइन किया लहंगा चुना। मीरा ने एक नहीं बल्कि दो दुपट्टों से लहंगे को स्टाइल किया था। अपने ब्राइडल लुक को मीरा ने 9 अलग-अलग रत्नों से क्राफ्ट की गई नवरत्न ज्वेलरी, मांग टीका, पासा और पिंक चूड़ियों से कंप्लीट किया था। बता दें मीरा कई बार स्पेशल ओकेजन में अपनी शादी में पहनी ज्वेलरी को रिपीट कर चुकी हैं। 

PunjabKesari

48 दिनों में बना था वेडिंग लहंगा 

मीरा राजपूत के वेडिंग लहंगे को 67 कारीगरों ने 48 दिन में तैयार किया था। ‘वॉग’ को दिए एक इंटरव्यू में डिजाइनर अनामिका खन्ना ने बताया था कि यह लहंगा बेहतरीन कारीगरी और सदियों पुरानी डिज़ाइन का मेल है। इसमें इम्बेडेड 3D फूल, मोती, फ्रेंच नॉट्स के साथ फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी और जरदोजी वर्क किया गया था।

PunjabKesari

मीरा ने रिपीट की थी शादी की ज्वेलरी 

साल 2017 ने मीरा पति शाहिद संग लंदन में एक वेडिंग अटेंड की थी। इस वेडिंग फेंक्शन में मीरा ने अंजुल भंडारी का डिज़ाइन किया आईवरी लहंगा पहना था। इस दौरान मीरा ने अपनी ब्राइडल ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किय था। बताया गया था कि मीरा के आईवरी लहंगे की कीमत 3,95,000 रुपए थी।

PunjabKesari

Related News