05 MAYSUNDAY2024 12:33:21 PM
Nari

'फेक वेक्सीन' लगने के बाद एक्ट्रेस और TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 26 Jun, 2021 01:15 PM
'फेक वेक्सीन' लगने के बाद एक्ट्रेस और TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सासंद मिमी चक्रवर्ती की 'फर्जी' टीकाकरण के बाद तबीयत खराब हो गई है। दरअसल,  मिमी चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 'फर्जी' टीकाकरण कैम्प का शिकार हो गई थी। उन्होंने चार दिन पहले शहर में आयोजित एक कैम्प में वैक्सीन लगवाई थी, जिसके बाद  उन्हें धांधली का शक हुआ और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।मामले पर जांच शुरू हुई और तो पता चला कि यहां फेक वैक्सीन लगाई जा रही थी। वहीं अभी  मिमी चक्रवर्ती  का उनके घर पर ही इलाज चल रहा है।

PunjabKesari
 

वैक्सीन लेने के बाद नज़र आए ये लक्षण-
एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती को वैक्सीन लेने के बाद तेज पेट दर्द और अत्याधिक पसीना बहने समेत उन्हें स्वास्थय से जुड़ी कुछ परेशानियां हो रही हैं। चक्रवर्ती को अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी गई थी, लेकिन उन्होंने घर में ही इलाज कराने की बात कही है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक, चक्रवर्ती को पहले ही स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हैं, हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या संभावित एंटीबैक्टीरियल इंजेक्शन के चलते उन्हें कोई विपरीत दुष्प्रभाव हो रहे हैं।

PunjabKesari

क्य़ा है 'फर्जी वैक्सीन कैम्प' का मामला?
बतां दें कि कोलकाता में कुछ समय से 'फर्जी वैक्सीन कैम्प' का मामला सामने आया है। यहां देबांजन देव नाम के एक शख्स ने खुद को आईएएस अधिकारी बताकर दो वैक्सीन कैम्प आयोजित किए थे, इस दौरान इस कैंप में टीएमसी सांसद समेत करीब दो हजार लोगों ने टीका लगवाया था। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने कई वैक्सीन की जगह पर इस्तेमाल किए जा रहे वायल पर लगे एक एंटीबायोटिक इंजेक्शन के फर्जी लेबल बरामद किए थे। 
 

Related News