18 APRTHURSDAY2024 6:55:31 PM
Nari

करोड़ों के मालिक अजय देवगन के महंगे शौक लेकिन बीवी बेहद कंजूस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 02 Apr, 2021 06:01 PM
करोड़ों के मालिक अजय देवगन के महंगे शौक लेकिन बीवी बेहद कंजूस

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी। वो आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव है। अजय कमाई के मामले में भी किसी से कम नहीं। वह करोड़ों की प्रॉपटी के मालिक हैं। खबरों के मुताबिक, अजय 200 करोड़ के मालिक हैं। अजय के पास इतना पैसा हैं लेकिन उनकी बीवी काजोल फिर भी सस्ते कपड़े खरीदती हैं।

काजोल अक्सर ऑनलाइन शॉपिंग करती हैं और कम से कम पैसों में कपड़े मंगवाने की कोशिश करती हैं हालांकि उनके पति को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई ब्रांड कितना महंगा है। वहीं, काजोल को पैसे बचाने का शौक है।

PunjabKesari

एक बार काजोल ने इस पर बात करते हुए कहा था,”मुझे लगता है कि घर में पहनने के लिए आपको महंगे कपड़े की क्या ज़रूरत है?” काजोल के मुताबिक, वह बचाए हुए पैसे को बैंक एफ डी में डालने की वकालत करती हैं. वो कहती हैं कि मुझे मेरा पैसा बैंक में बेहतर लगता है न कि किसी ऐसी चीज़ में फंसा हुआ जो शोपीस जैसी दिखे।

इसी के साथ आपको बता दें कि अजय फिल्मों के अलावा अपना बिजनेस भी चलाते हैं। अजय देवगन ने गुजरात के सोलर प्रोजेक्ट में निवेश किया है। उनकी ‘देवगन एंटरटेनमेंट सॉफ्टवेयर लिमिटेड’ प्रोडक्शन कंपनी भी है, जिसके तहत उन्होंने ‘राजू चाचा’, ‘यू, मी और हम’ और ‘ऑल द बेस्ट’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं। काजोल भले ही कंजूस हो लेकिन उनके पति अजय महंगे शौक रखते हैं।

PunjabKesari

अजय के पास शानदार वैनिटी वैन हैं। वैसे तो वैनिटी वेन में मेकअप और आराम करने जैसी चीजें होती है लेकिन अजय की वैनिटी वेन में ऑफिस, एक रूम, किचन और जिम भी हैं। लंदन में भी अजय का एक बंगला है जिसकी कीमत 54 करोड़ है। अजय के इस बंगले के पास ही शाहरुख खान का बंगला भी है। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो अजय देवगन प्राइवेट जेट खरीदने वाले पहले स्टार है। अजय के पास सिक्स-सीटर Hawker 800 एयरक्राफ्ट हैं, जिसकी कीमत 84 करोड़ है। इसे अजय अपनी शूटिंग और पर्सनल यूज के लिए इस्तेमाल करते हैं। अजय की कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास Rolls Royce Cullinan, SUV गाड़ी है। मंहगी चीजों में लग्‍जरी कार Maserati Quattroporte का नाम भी शामिल है। सूत्रों की मानें तो इस कार को खरीदने वाले अजय पहले बॉलीवुड एक्टर है।

Related News