04 MARTHURSDAY2021 12:01:03 AM
Nari

खुद से छोटे उम्र की लाइफ पार्टनर पर मिलिंद से पूछा गया सवाल, एक्टर ने यूं की बोलती बंद

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 16 Jan, 2021 06:10 PM
खुद से छोटे उम्र की लाइफ पार्टनर पर मिलिंद से पूछा गया सवाल, एक्टर ने यूं की बोलती बंद

जिंदगी में प्यार जब होता है तो उस समय हमें कोई चीज नहीं दिखती है। प्यार कभी भी कुछ देख कर या जांच पड़ताल करके नहीं होता है। प्यार के आगे तो किसी का भी जोर नहीं चलता है। लेकिन आज कल लोगों की सोच ऐसी है कि अगर रिलेशन में ऐज गैप ज्यादा हो तो कईं तरह के सवाल उठा दिए जाते हैं। बॉलीवुड में ही ऐसी कईं जोड़ियां हैं जिनमें एज गैप हैं लेकिन यह ऐज गैप उनके प्यार को कम नहीं कर पाया। इन्हीं जोड़ियों में से एक हैं  मिलिंद सोमन और उनकी वाइफ जिन्में काफी साल का अंतर है। 

एज गैप को लेकर बोले मिलिंद 

मिलिंद जबसे शादी के बंधन में बंधे हैं तबसे ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। वह कभी भी कोई तस्वीर डाल दें ते तो लोग उन्हें उम्र के कारण अपना निशाना बना लेते हैं। हाल ही में  मिलिंद ने इसी ऐज गैप को लेकर चुप्पी तोड़ दी है और खुलकर इस पर बात की है। 

मिलिंद से रिश्ते को लेकर पूछा गया यह सवाल 

दरअसल मिलिंद से उनकी लव लाइफ को लेकर एक ऐसा सवाल पूछ लिया गया जिस पर जवाब देकर उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी। दरअसल मिलिंद से सवाल किया गया कि क्या छोटी उम्र की लाइफ पार्टनर होने से उसके आपके साथ लॉयल होने में कोई फर्क पड़ता है? इसके जवाब में एक्टर ने कहा वफादारी सीधे तौर पर अपनी सोच और समझ पर निर्भर करती है। इसका फिजिकल इंटीमेसी से कोई भी लेना देना नहीं है। मिलिंद ने यह भी कहा कि निर्भर ये करता है कि आपके लिए क्या चीज ज्यादा महत्वपूर्ण है।

सेक्स पर भी बोले मिलिंद 

मिलिंद ने आगे कहा ,' रिश्ते का सेक्स से कोई लेना देना नहीं है और मुझे नहीं लगता है कि सेक्स महत्वपूर्ण है, ये तो आपका रिश्ता होता है जो मायने रखता है। आपके दिलों के बीच की करीबी ही मायने रखती है। आपका प्यार मायने रखता है। आपके बीच साझा होने वाले इमोशन्स मायने रखते हैं। अगर किसी रिश्ते में आपके पास ये सब नहीं है तो फिर वो रिश्ता रिश्ता नहीं है।'

इमोशनल सपोर्ट पर कही यह बात 

मिलिंद ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा ,'  आप एक बहुत अच्छी सेक्स लाइफ जी रहे हों लेकिन आपका आपस का रिश्ता बहुत बुरा हो। मुझे लगता है कि लोग टूट जाते हैं जब उन्हें इमोशनल सपोर्ट नहीं मिलता।'

अब भई यह कोई पहली दफा नहीं है कि मिलिंद ने खुलकर अपनी बात रखी हो बल्कि वह कभी भी अपनी बात फैंस के सामने रखने से हिचकिचाते नहीं हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह आए दिन फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। 

Related News