04 MAYSATURDAY2024 3:23:42 PM
Nari

Meet Brothers का गाना 'Confession-Meri Wari Ae' हुआ तारारम म्यूजिक पर रिलीज

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 May, 2023 02:43 PM
Meet Brothers का गाना 'Confession-Meri Wari Ae' हुआ तारारम म्यूजिक पर रिलीज

सॉन्ग्स आए दिन दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं। ऐसे में कोई नया गाना आने से पहले ही उसकी एक्साइटमेंट फैंस में देखने को मिलते हैं। हाल ही में तारारम म्यूजिक ने नया सॉन्ग कन्फेशन मेरी वारी ऐ रिलीज किया है। इस गाने में सुपरमॉडल से एक्टर बने रजनीश दुग्गल एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। रजनीश दुग्गल ने इस गाने में बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस दी है। 

मीत ब्रदर ने गाया है सॉन्ग 

यह गाना मीत ब्रदर ने गाया और कम्पोज किया है। स्टार बॉय एलोसी के द्वारा यह गाने लिखा और पैर किया गया है।  यह एक अद्वितीय ध्वनि के साथ इंडो-पंजाबी सॉन्ग का आकर्षक मिश्रण है। सॉन्ग लवर्स के दिलों में इस गाने का जादू चलने वाला है। ब्रेकअप करमा पर बना यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आएगा। इसके लिरिक्स आपका दिल छू लेंगे। आवाज में दर्द के साथ आपको एक मैसेज भी मिलेगा। सॉन्ग को पुस्कर राम मोहन रॉय और अरजद नाज ने प्रॉड्यूस किया है। 

PunjabKesari

गाने में छिपा है एक मैसेज 

एक्ट्रेस करिश्मा का कहना है कि - 'मेरे अनुसार मुझे लगता है कि इस गाने का बहुत बड़ा अर्थ है। खासकर मीत बर्द्रस मनमीत और हरमीत को जानने के  बाद मैं यह कह सकती हूं कि वह दोनों ही आध्यात्मिक लोग हैं दोनों की कर्म में विश्वास करते हैं। जब आप जीवन में छोटे होते हैं तो आप लोगों के दिल के साथ खेलते हैं और इस सॉन्ग में यही बताया गया है कि हमें लोगों की दिल और भावनाओं के साथ नहीं खेलना चाहिए क्योंकि यह आपके पास वापस आने वाला है। यह सॉन्ग इमोशनल है और इसमें बहुत ही गहरी सच्चाई है। सॉन्ग देख रहे सभी लोगों ने मैं यही कहना चाहूंगी कि किस के दिल से मत खेलो यह आपके पास वापिस आएगा। दयालु बनो और लोगों को चोट मत पहुंचाओ। मुझे इस गाने का हिस्सा बनके बहुत ही खुशी हो रही है। वहीं  मैं मीत बर्द्रस मनमीत और हरमीत का भी तहे दिल से शुक्रिया करती हूं कि उन्होंने मुझे इस गाने हिस्सा बनाया।' 

PunjabKesari

यह गाना प्यार और कर्म के बारे में है कि एक आदमी कैसे सोचता है कि वह धोखा देने पर कुछ भी हासिल कर सकता है। वह हमेशा चाहता है कि उसकी महिला एक अच्छी महिला हो। इस गीत में मीत ब्रदर्स और स्टार  बॉय एलओसी ने इसी बात को सामने लाने की कोशिश है कि यदि आप भी किसी के साथ गलत करते हैं तो आपकी बारी भी आ सकती है। 

PunjabKesari


 

Related News