25 SEPWEDNESDAY2024 7:50:03 PM
Nari

मनु भाकर हर इवेंट में मेडल्स ले जाने को लेकर हुई ट्रोल, गोल्डन गर्ल ने भी दिया करारा जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Sep, 2024 05:54 PM
मनु भाकर हर इवेंट में मेडल्स ले जाने को लेकर हुई ट्रोल, गोल्डन गर्ल ने भी दिया करारा जवाब

नारी डेस्क:  पेरिस ओलंपिक में दो कांस्य पदक जीतने वाली निशानेबाज मनु भाकर ने इंटरनेट ट्रोल्स को जवाब दिया, जिन्होंने उन्हें अपने पदकों को बहुत अधिक दिखाने के लिए निशाना बनाया। गोल्डन गर्ल का कहना है कि- "यह मेरी खूबसूरत यात्रा को साझा करने का मेरा तरीका है"। मनु ने खेलों में दो कांस्य पदक जीतकर इतिहास रच दिया था।

PunjabKesari

मनु भाकर ओलंपिक के एक ही संस्करण में एक से अधिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय एथलीट हैं। उन्होंने खेलों में भारत के पदकों की सूची में पहला स्थान हासिल किया और भारत द्वारा लाए गए छह पदकों में से दो पदक जीते। हालांकि, अपनी जीत के बाद के हफ्तों में, भाकर को खुद को इंटरनेट ट्रोल्स की आलोचना का सामना करना पड़ा, जिन्होंने उन पर अपने पदकों को बहुत अधिक दिखाने का आरोप लगाया। 


इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए, भाकर ने एक्स का सहारा लिया और उनकी आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- "पेरिस 2024 ओलंपिक में मैंने जो दो कांस्य पदक जीते हैं, वे भारत के हैं, जब भी मुझे किसी कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया जाता है और इन पदकों को दिखाने के लिए कहा जाता है, तो मैं इसे गर्व के साथ करती हूं। यह मेरी खूबसूरत यात्रा को साझा करने का मेरा तरीका है।" दो कांस्य पदकों के अलावा, मनु 25 मीटर पिस्टल श्रेणी में तीसरे पदक के बहुत करीब पहुंच गई, जहाँ वह चौथे स्थान पर रही।

Related News