05 MAYSUNDAY2024 6:09:51 PM
Nari

SSR CASE: 43 दिन बाद भी FIR दर्ज न होने पर भड़के मनोज तिवारी, उद्धव ठाकरे से की अपील

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 Jul, 2020 11:45 AM
SSR CASE: 43 दिन बाद भी FIR दर्ज न होने पर भड़के मनोज तिवारी, उद्धव ठाकरे से की अपील

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस जांच जारी है। पुलिस लगातार जांच कर रही है हालांकि इस मामले में अभी पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस लगातार बी-टाउन सितारों से इस मामले की पुछताछ कर रही है। हाल ही में पुलिस ने महेश भट्ट से तकरीबन 2 घंटे तक पूछताछ की। वहीं दूसरी ओर बात अगर CBI जांच की करें तो सेलेब्स के साथ-साथ कई राजनेता भी यही चाहते हैं कि इस मामले को सीबीआई जांच हो। 

PunjabKesari

वहीं हाल ही में भाजपा नेता मनोज तिवारी ने इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उनके अनुसार सुशांत की मौत को 43 दिन हो गए हैं लेकिन इस मामले में अभी तक FIR दर्ज नहीं हुई है। इस संबंध में मनोज तीवारी ने एक ट्वीट भी किया और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से कहा कि 43 दिन बाद भी पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की।

PunjabKesari

दरअसल बीते दिन मनोज तीवारी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और सुशांत की जांच को लेकर न्याय का आवेदन किया।

मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा , 'महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव जी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई। इस दिन मैं आप से हाथ जोड़ कर प्रार्थना करता हूं कि सुशांत को न्याय दिलाइए जिनकी मौत 43 दिन पहले हो गई थी लेकिन FIR आज तक दर्ज नही हुई है, मुझे विश्वास है आप मदद करेंगे। सुशांत के करोड़ों फैंस के साथ न्याय कीजिए।' 

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले सुशांत की मौत के बाद मनोज तीवारी उनके परिवार से भी मिले थे। वहीं दूसरी तरफ मनोज तीवारी के साथ-साथ फैंस की भी यही इच्छा है कि सुशांत को न्याय जरूर मिले और इस माले की CBI जांच की जाए। 
 

Related News