18 MAYWEDNESDAY2022 5:50:54 AM
Nari

दोस्त के साथ बिकिनी में मस्ती करती दिखी मंदिरा बेदी, ट्रोल होने पर कॉमेंट बॉक्स किया लॉक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 May, 2022 05:14 PM
दोस्त के साथ बिकिनी में मस्ती करती दिखी मंदिरा बेदी, ट्रोल होने पर कॉमेंट बॉक्स किया लॉक

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने हालातों का मजबूती से सामना करना सीख लिया है। वह अपने सभी गम भुलाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है, लेकिन कुछ लोगों को शायद ये पसंद नहीं आया। तभी तो एक तस्वीर शेयर करने पर मंदिरा को ट्रोल किया गया और हारकर उन्हे कमेंट सेक्शन ही ऑफ कर दिया।

PunjabKesari
दरअसल मंद‍िरा इस वक्त थाईलैंड स्थ‍ित फुकेट में अपने खास दोस्त के बर्थडे सेल‍िब्रेशन के लिए गई हैं, जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में वह बिकिनी पहने हुए आदित्य के साथ  पूल में नजर आ रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- 'जन्मदिन मुबारक आदी। यह तस्वीर सबकुछ बयां कर रही है। तुम मेरे लिए कितना मायने रखते हो, हम एक दूसरे को कब से जानते हैं, हमारी बॉन्डिंग क्या है और मैं तुम पर कितना भरोसा करती हूं।

PunjabKesari
मंद‍िरा ने आगे लिखा- तुम्हें और अधिक खुशी, प्यार और सफलता मिले। लव यू।' इसके बाद मंद‍िरा ने अपनी सोलो ब‍िक‍िनी फोटोज भी शेयर की। वह सिर पर कैप और ग्लासेज लगाए  पानी का लुत्फ उठरती नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-  'वो जगह, जो मुझे सुकून देता है...पानी, ओशन, पूल'।

PunjabKesari
मंद‍िरा की इन तस्वीरों को देखकर लोग नाराज हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा-  'यार अभी कुछ वक्त पहले तो इसके पति की मौत हुई थी और वह बहुत दुखी थी। फिर ये क्या है अब?' . शुरुआत में मंदिरा ने इन कमेंट्स को इग्नोर किया, लेकिन जब उन्हें लगा कि अब ज्यादा हो हो रहा है तो परेशान होकर उन्होंने कमेंट सेक्शन ही ऑफ कर दिया।

Related News