03 MAYFRIDAY2024 4:31:40 AM
Nari

पति राज कौशल की मौत के बाद सवालों के घेरे में आया मंदिरा बेदी का 2 द‍िन पुराना इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 30 Jun, 2021 05:59 PM
पति राज कौशल की मौत के बाद सवालों के घेरे में आया मंदिरा बेदी का 2 द‍िन पुराना इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

बाॅलीवुड एक्ट्रेस और एंकर मंदिरा बेदी के पति फिल्ममेकर राज कौशल का आज हार्ट अटैक से निधन हो गया। राज कौशल के निधन की खबर मिलते ही पूरे बाॅलीवुड समेत फैंस ने भी सोशल मीडिया पर दुख प्रगट किया। बतां दें कि  राज कौशल ने रविवारको ही अपने कुछ दोस्तों संग पार्टी एंज्वाॅय की थी जिसमें वह बेहद खुश दिखाई दे रहे थे। वहीं अब राज की अचानक मौत से उनके दोस्तों को भी गहरा सदमा लगा है। 

PunjabKesari

पति के मौत के कुछ घंटे पहले ही मंदिरा ने पोस्ट की थी स्टोरी-
उधर, फिटनेस फ्रिक मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बतां दें कि कुछ घंटे पहले ही मंदिरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिटनेस और बच्चों के साथ प्यार करते हुए कई फोटोज शेयर किए थे, लेकिन बुधवार तड़के सुबह 4 बजे के करीब मंदिरा के पति राज कौशल का द‍िल के दौरे से न‍िधन हो गया।

1999 में मंदिरा और राज कौशल ने शादी की थी, 49 की उम्र में राज कौशल के न‍िधन से मंद‍िरा टूट सी गईं और पति के अंतिम संस्‍कार के मौके पर उनके दोस्‍त उन्‍हें ढांढस बंधाते हुए नजर आए। लेकिन वहीं,  इंस्टाग्राम पर मंदिरा ने एक दिन पहले कुछ ऐसा पोस्ट  शेयर किया था जो अब सवालों के घेरे में आ गया है। मंदिरा की इस पोस्ट पर कयास लगाया जा रहा है कि क्या मंदिरा और राज की जिंदगी में सब ठीक चल रहा था ?

 मंदिरा ने इंस्टा पर पसीने में तर-ब-तर अपनी फोटो शेयर कर लिखा है 'भागो, कूदो, खुश रहो'।

PunjabKesari

मंदिरा बेदी की पोस्ट पर उठे सवाल
वहीं  ठीक दो दिन पहले मंदिरा बेदी ने  इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट में मंदिरा ने लाइफ और रिश्तों पर भावुक होते लिखा था कि , बिना किसी गिल्ट के’ इसके साथ ही हार्ट की इमोजी लगाने के बाद आगे लिखा ‘समय निर्धारित नहीं करता कि आप किसी के कितने नजदीक हो सकते हैं। कई लोग हैं जिन्हें मैं बरसों से जानती हूं, जिनके साथ कनेक्शन खत्म हो गया या वहां कभी था ही नहीं, और कुछ नए कनेक्शन हैं जिनके साथ महसूस होता है कि वे लंबे समय से आपके साथ हैं... तो आगे बढ़ो या नए को अपनाओ. बिना किसी गिल्ट या किसी सवाल के’।

बतां दें कि राज कौशल की आकस्मिक मौत के बाद अब मंदिरा बेदी का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। फैंस इस पोस्ट पर कई  अलग-अलग तरह से रिएक्शन दे रहे हैं एक फैन ने तो सीधे पूछ लिया कि ‘Divorced ?’।

10 साल का बेटा और एक गोद ली हुई बेटी है तारा-
जानकारी के लिए बतां दें कि मंदिरा बेदी और राज कौशल का एक 10 साल का बेटा है, इसके अलावा  मंदिरा ने पिछले साल जुलाई में 4 साल की बच्ची तारा को गोद लिया है।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

Related News