07 MAYTUESDAY2024 6:02:31 PM
Nari

पति राज कौशल के निधन से टूट गई मंदिरा, आंखों में आंसू लिए अंतिम यात्रा में हुई शामिल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Jun, 2021 11:56 AM
पति राज कौशल के निधन से टूट गई मंदिरा, आंखों में आंसू लिए अंतिम यात्रा में हुई शामिल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और फिल्ममेकर राज कौशल आज सुबह दुनिया को अलविदा कह गए। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। पति के निधन से मंदिरा बेदी टूट गई हैं। वहीं पूरी फिल्म इंडस्ट्री में राज कौशल के निधन से शोक की लहर है। जहां कुछ स्टार्स ने मंदिरा के घर जाकर तो वहीं कुछ ने सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस को सांत्वना दिया। वहीं इस बीच राज कौशल की अंतिम विदाई की तस्वीरें सामने आई हैं। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में राज कौशल के पार्थिव शरीर को लोग अंतिम संस्कार के लिए ले जाते हुए दिख रहे हैं। वहीं आंखों में आंसू लिए मंदिरा बेदी अपने हमसफर को आखिरी विदाई देने के लिए उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुई। 

PunjabKesari

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक एक खास दोस्त ने राज कौशल के निधन की खबर को कंफर्म किया। राज कौशल को आज सुबह 4.30 बजे घर में दिल का दौरा पड़ा और इससे पहले कि परिवार कोई मेडिकल सहायता ले पाते उनका निधन हो गया था।

PunjabKesari

मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात 1966 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं। वहीं राज उस समय मुकुल आनंद के असिस्टेंट के तौर पर काम करते थे। यहीं से दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। 

Related News