06 MAYMONDAY2024 3:55:19 AM
Nari

Liger के  महा-फ्लॉप होने पर टूटा मेकर्स का दिल, किसी ने लिया ब्रेक तो किसी ने लौटाए पैसे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Sep, 2022 06:21 PM
Liger के  महा-फ्लॉप होने पर टूटा मेकर्स का दिल, किसी ने लिया ब्रेक तो किसी ने लौटाए पैसे

जिस चीज का डर था विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' के साथ भी पही हुआ। बाकी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी  फ्लॉप साबित हुई। फिल्म को सफलता ना मिलने पर मेकर्स इस कदर दुखी हुए कि उन्होंने एक बड़ा फैसला ले लिया। फिल्म के खराब प्रदर्शन के बाद प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है।

PunjabKesari

 एक्ट्रेस और को-प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने लाइगर फ्लॉप होने के बाद ट्विटर और इंस्टाग्राम से ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'ठंड रखो दोस्तों... सिर्फ एक ब्रेक ले रही हूं सोशल मीडिया से... पुरी कनेक्ट्स दमदार वापसी करेगा। पहले से भी बड़ी और बेहतर। तब तक, जियो और जीने दो।' दरअसल चार्मी ने लाइगर के डायरेक्टर पुरी जगन्नाठ के साथ मिलकर पुरी कनेक्ट्स प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी।  

PunjabKesari

चार्मी ही नहीं फिल्म के स्टार विजय देवरकोंडा ने भी इस फिल्म के नुकसान की भरपाई के लिए अपनी फीस में से 6 करोड़ रुपये मेकर्स को वापस करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि एक्टर विजय देवरकोंडा अपनी कमाई का एक हिस्सा प्रोड्यूसर चार्मी कौर और अन्य सह-प्रोड्यूसर्स को देंगे। हाल में ही लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी खबरें सामने आई थीं कि आमिर खान प्रोडक्शन और वायकॉम 18 के बीच भी फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से अनबन पैदा हुई। इसके बाद आमिर खान ने नुकसान को कम करने के लिए फीस छोड़ दी। 

PunjabKesari

अब लाइगर के बाद हालात यह हो गए हैं कि पुरी जगन्नाध और चार्मी कौर ने अपनी अगली फिल्म जन गण मन को फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो लाइगर का रिजल्ट देखते हुए मेकर्स अभी इस स्थिति में नहीं हैं कि वो इस बिग बजट फिल्म को शुरू कर सकें। विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन ने काम किया।  इसके अलावा रोनित रॉय और फेमस बॉक्सर माइक टायसन भी फिल्म में  नजर आए। 
 

Related News