19 APRFRIDAY2024 5:39:59 PM
Nari

लोगों ने कोरोना पाॅजिटिव समझ बनाई दूरी, छलका एक्ट्रेस का दर्द

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Jul, 2020 06:02 PM
लोगों ने कोरोना पाॅजिटिव समझ बनाई दूरी, छलका एक्ट्रेस का दर्द

कोरोना वायरस ने टीवी और बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स को अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं आलम तो यह है कि अब कोरोना के हल्के लक्षण दिखने पर भी लोग भेदभाव करने लगे हैं। जी हां, हाल ही में एक एक्ट्रेस को सीने में दर्द की शिकायत हुई तो लोगों ने उन्हें कोरोना पेशेंट समझ दूरी बनाना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

एक्ट्रेस महिमा मकवाना की तबीयत बिगड़ी

दरअसल, टीवी सीरियल 'शुभारंभ' फेम एक्ट्रेस महिमा मकवाना की तबीयत इन दिनों कुुछ खराब चल रही है। सीने में दर्द की शिकायत होने पर उन्होंने अपनी जांच करवाई। उनकी जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। फिलहाल वह अपने घर पर आराम कर रही हैं। लेकिन वह खुद को लेकर लोगों के बदलते हुए बर्ताव से बेहद दुखी है। महिमा ने सोशल मीडिया के जरिए अपना ये दर्द बयां किया है। 

PunjabKesari

लोगों ने कोरोना संक्रमित समझ बनाई दूरी

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने लिखा, 'क्या कोरोना ने एकजुट होने के बजाय हमें विभाजित किया है? क्या कोरोना ने सारी मानवता या संवेदनाओं को छीन लिया है? आज सुबह, मैं अचानक सीने में दर्द के साथ उठी। लेकिन मैंने इसे नजरअंदाज किया और काम करने के लिए निकल गई। यह अचानक और बढ़ गया जिससे मुझे घबराहट होने लग गई। लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ कि मेरे आसपास के कुछ लोग ये सोच रहे थे कि मैं संक्रमित हूं, और मुझसे दूरी बनाने लग गए।' 

PunjabKesari

रिपोर्ट का कर रही इंतजार 

महिमा ने आगे लिखा, 'इस तरह के समय में, मानवता और दयालुता सबसे अधिक है। आप कभी नहीं जानते कि आपके ऐसे बर्ताव से क्या प्रभाव पड़ सकता है। सुनिश्चित करें जो आपका बुरे वक्त में साथ दें उनकी कदर करें उनसे प्यार करें। अभी मैं घर पर हूं, आराम कर रही हूं..रिपोर्ट्स के लिए इंतजार कर रही हूं।' बता दें महिमा टीवी शो 'शुभारंभ' में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। 

Related News