28 APRSUNDAY2024 10:43:58 AM
Nari

टीवी के 'श्रीकृष्ण' के घर में चल रही है 'महाभारत' ! पत्नी पर लगाया  बेटियों को ‘किडनैप’ करने का आरोप

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Feb, 2024 06:11 PM
टीवी के 'श्रीकृष्ण' के घर में चल रही है 'महाभारत' ! पत्नी पर लगाया  बेटियों को ‘किडनैप’ करने का आरोप

 'महाभारत' के कृष्ण यानी कि एक्टर नितीश भारद्वाज की जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। उन्होंने अपनी एक्स वाइफ और मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस स्मिता भारद्वाज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्टर 4 साल से अपनी बेटियों की शक्ल देखने के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने दो साल पहले अपनी दूसरी पत्नी से अलग होने का ऐलान किया था। 

PunjabKesari
एक्टर अपनी  IAS बीवी के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए कहा कि स्मिता ने उनकी बेटियों को 'किडनैप' कर लिया है। उनका कहना है कि स्मिता उन्हे ना बच्चियों से मिलने देती है ना बात करवाती है। उन्हें कुछ नहीं पता कि उनकी दोनों बच्चियां कहां पर हैं और किस हाल में हैं। इस संबंध में उन्होंने भोपाल पुलिस के पास मामला दर्ज करवा दिया है। नीतिश का कहना है कि स्मिता बच्चियों को उनसे दूर रखने के लिए लगातार उनके स्कूल बदलती रहती हैं, जिसकी वजह से उनके दिमाग पर बुरा असर पड़ रहा है। उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है कि उन्हें उनकी बेटी से मिलने की परमिशन दी जाए।

PunjabKesari
दरसअल दो शादियां करने के बाद भी एक्टर अकेले जिंदगी काट रहे हैं। उन्होंने 27 दिसंबर, 1991 को मोनिषा पाटिल से शादी की थी, 2005 में यह दोनों अलग हो गए। इसके बाद साल 2009 में नीतीश ने स्मिता से शादी की, जिससे दोनों को जुड़वा बेटियां देव्यानी और शिवरंजनी पैदा हुईं। हांलाकि ये रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल पाया, साल2019 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। नितीश  भारद्वाज ने पत्नी से अलग होने के बाद कहा था कि- मैं उन गहराइयों में नहीं जाना चाहता कि किस वजह से हम दोनों अलग हुए। इस समय मामला कोर्ट में है। मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि तलाक, मौत से भी ज्यादा पावरफुल होता है, खासकर तब जब आप एक खालीपन के साथ रह रहे होते हैं"। 

PunjabKesari
नितीश  ने शादी पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा था- "मैं  इसमें  विश्वास रखता हूं, लेकिन मैं बदकिस्मत रहा हूं। उनका मानना है कि शादी टूटने के कई कारण हो सकते हैं। कभी-कभी यह जिद्दी रवैये या सहानुभूति की कमी के कारण होता है या फिर अहंकार और हमेशा खुद के बारे में सोचने का परिणाम हो सकता है, लेकिन जब परिवार टूटता है तो सबसे ज्यादा सफर बच्चे करते हैं।

Related News