01 MAYWEDNESDAY2024 5:43:11 PM
Nari

Madhuri को एक बात का पछतावा, उसके लिए खाई थी कसम जिसे अब तक निभा रही धक-धक गर्ल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Mar, 2022 05:12 PM

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है क्योंकि वह इंडस्ट्री में अपना एक नाम रूतबा और पहचान बना चुकी हैं। आज भी अपनी खूबसूरत स्माइल से वह लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। फिल्में भले ही अब वो गिनी-चुनी करती हो लेकिन रिएलिटी शो में बतौर जज वह जरूर नजर आ जाती हैं। एक बड़ा नाम और पहचान बनाने के लिए माधुरी ने बहुत मेहनत की हैं कई फैसले भी लिए और कुछ फैसलों को लेकर पछताई भी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


जी हां, अपने एक गलते फैसले पर माधुरी इस कद्र परेशान हुई थी कि उन्होंने ये बात कह डाली थी कि जब भी जब भी मैं पीछे देखती हूं, मेरे दिमाग में यहीं आता है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए था।


माधुरी अपने इस फैसले पर काफी पछताती भी है और वो फैसला था फिल्म दयावान में विनोद खन्ना को किस करने का। बस अपने सफल करियर में इसी एक चीज को लेकर वह रिग्रेट फील करती आईं है। ये ऑन स्क्रीन किस उन्हें हमेशा पछतावा देता है।

 

PunjabKesari
इस किसिंग सीन के बाद उन्हें खूब कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार होना पड़ा था। एक दफा अपने एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने इस सीन को लेकर एक बात कही थी, माधुरी ने कहा था कि- जब भी मैं पीछे देखती हूं, इस सीन के बारे में सोचती हूं तो, मुझे बस यही लगता है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए था, मैं फिल्मी दुनिया से बिलॉन्ग नहीं करती थी, मुझे नहीं पता था कि अगर हमें किसिंग सीन नहीं करना होता है, तो हम मना कर सकते हैं।


माधुरी ने आगे कहा - 'मैंने वह सीन कर लिया लेकिन जब मैंने वह फिल्म देखी, तो मुझे लगा कि यह मैंने क्यों किया... उस किस की फिल्म में कोई जगह भी नहीं थी। उसी को देखने के बाद मैंने यह कसम खा ली कि मैं ऑनस्क्रीन कभी भी कोई किसिंग सीन नहीं करूंगी और ना ही मैंने उस सीन के बाद आज तक पर्दे पर कोई किसिंग सीन किया।'

PunjabKesari

 

खैर माधुरी ने अपनी दिलकश अदाओं और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। कई बार हम जाने-अनजाने में ऐसे फैसले ले लेते हैं जो बाद में हमें बेहद खराब लगते हैं।

Related News