17 MAYFRIDAY2024 3:26:00 AM
Nari

लहंगा-चौली में माधुरी को देख Fan ने कही ये बात, वायरल हुआ Actress का रिएक्शन

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 May, 2024 05:30 PM
लहंगा-चौली में माधुरी को देख Fan ने कही ये बात, वायरल हुआ Actress का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों कलर्स टीवी के शो डांस दीवाने में बतौर जज दिखाई दे रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके सेट से कुछ वीडियो भी सामने आ रहे हैं जिसमें वह फैंस के साथ मस्ती करती दिखती हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस स्टूडियो के बाहर भी स्पॉट हुई थी। माधुरी जहां भी जाती हैं वहां उनके चाहने वालों की लाइन लग जाती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस डांस दीवाने के सेट पर स्पॉट हुई। इस दौरान उन्हें फैंस ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उनका रिएक्शन देखने वाला था। 

माधुरी को कह दिया आंटी 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं। वहीं इस दौरान उनकी मुलाकात एक नन्हे फैन से हो गई। उस फैन ने माधुरी को आंटी कह दिया। यह बच्चा अपनी मां के साथ माधुरी दीक्षित को देखने आया था। जैसे ही यह माधुरी को देखता है तो उसकी मां उनसे कहती है कि- 'बेटा हैलो करो आंटी को।'   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन 

बच्चा माधुरी को हैल्लो आंटी कहता है। यह सुनने के बाद माधुरी के चेहरे पर हल्की सी स्माइल आ जाती है और वह उसे हैल्लो कहती है,हालांकि बच्चे से अपनी लिए आंटी शब्द सुनने के बाद एक्ट्रेस की हंसी निकल जाती है और हंसते हुए आगे चली जाती हैं। इस वीडियो के देखने के बाद फैंस को धक-धक गर्ल का यह रिएक्शन बहुत पसंद आ रहा है सभी उनकी हंसी की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं माधुरी

वहीं अगर बात एक्ट्रेस के करियर की करें तो माधुरी ने साल 1984 में फिल्म  'अबोध' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वह ड्रामा 'आवारा बाप' और 'स्वाती' जैसे शोज में भी दिख चुकी हैं। 'दिल तो पागल है', 'देवदास', 'हम आपके हैं कौन', 'दिल', 'कोयला' जैसी फिल्मों से उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। उन्हें 90 की मशहूर एक्ट्रेस के तौर पर गिना जाता है। 

PunjabKesari

Related News