29 APRMONDAY2024 4:33:59 AM
Nari

उम्र में नौ साल बड़े शख्स के प्यार में पड़ गई थी Genelia, ऐसे शुरु हुई रितेश संग Love Story

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Dec, 2023 06:28 PM
उम्र में नौ साल बड़े शख्स के प्यार में पड़ गई थी Genelia, ऐसे शुरु हुई रितेश संग Love Story

बॉलीवुड के क्यूट कपल्स की बात करें तो उसमें जेनेलिया रितेश का रिश्ता भी आता है। दोनों की लव स्टोरी फैंस को इतनी पसंद आती है कि उन पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। आज भले ही दोनों एक खुशनुमा जिंदगी बिता रहे हैं लेकिन दोनों को अपना प्यार हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। आज एक्टर रितेश देशमुख अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में आपको उनके इस खास दिन पर बताते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरु हुई थी.....

2002 में हुई थी मुलाकात 

रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात साल 2002 में फिल्म तुझे मेरी कसम की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों पहली बार हैदराबाद के एयरपोर्ट पर मिले थे। रितेश को यह बात पहले ही पता था कि जेनेलिया उनका इंतजार कर रही हैं। लेकिन जब एयरपोर्ट पर गए तो वह एक्ट्रेस का रैवेया देखकर हैरान हो गए थे क्योंकि जेनेलिया ने उन्हें बहुत ही एटीट्यूड दिखाया था। यह ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि जेनेलिया रितेश को थोड़ा घमंडी समझती थी। रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं जिसके कारण जेनेलिया उन्हें थोड़ा घमंडी स्वभाव का समझती थी। जेनेलिया ने सोचा कि उनसे पहले वो भाव खाए जेनेलिया ने खुद रितेश को इग्नोर किया वहीं रितेश ने जेनेलिया को आगे बढ़कर हाथ बढ़ाया लेकिन जेनेलिया इधर-उधर देखने लगी। रितेश को जेनेलिया की पहली मुलाकात में इतना भाव खाना अच्छा भी नहीं लगा।

PunjabKesari

धीरे-धीरे समझा एक-दूसरे को

इसके बाद जब दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरु की तो जेनेलिया को इस बात का एहसास किया रितेश बाकी लोगों की तरह नहीं हैं उनमें बिल्कुल भी घमंड नहीं है। रितेश के बारे में उनकी सोच भी बदली। धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात बढ़ी और दोनों में प्यार भी बढ़ा। जेनेलिया  को एहसास हुआ कि रितेश दिल के अच्छे इंसान है और वह सभी को साथ में ही लेकर चलते हैं।  उन्हें लोगों के साथ अच्छे से समय बिताना भी अच्छा लगता है।  

एक-दूसरे से दूर नहीं रह पाए जेनेलिया रितेश 

धीरे-धीरे दोनों के बीच मुलाकात बढ़ने लगी और फिर दोनों की दोस्ती हुई। फिल्म के सेट पर रितेश जेनेलिया काफी बात करते थे। हैदराबाद में शूटिंग खत्म होने के बाद जब रितेश घर आए तो उन्हें जेनेलिया की कमी सताने लगी। रितेशन जेनेलिया से बात करना चाहते थे लेकिन उन्हें लगा कि एक लड़की को इतना फोन करना ठीक नहीं होगा वहीं जेनेलिया भी रितेश को काफी याद कर रही थी। 

PunjabKesari

बिना बोले समझ गए एक दूसरे के दिल की बात 

दोनों को अचानक ही एक-दूसरे से प्यार नहीं हुआ। दोनों का पता नहीं चला कि उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई। रितेश जेनेलिया ने फिल्म मस्ती में काम किया और तभी से दोनों का रिलेशन शुरु हो गया था लेकिन उन्होंने इस बात की खबर मीडिया को नहीं होने दी। दोनों के रिश्ते की खूबसूरती यही रही है कि दोनों ने कभी भी रिश्ते में महंगे तोहफों की मांग नहीं की। बिना बोले ही एक-दूसरे के दिल की बात समझ ली। आज दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश भी हैं। 

PunjabKesari

Related News