29 APRMONDAY2024 1:35:41 PM
Nari

Makeup Tips: रेड ही नहीं डस्की रंग की दुल्हनों के लिए परफेक्ट है ये लिप शेड्स

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Jan, 2023 12:27 PM
Makeup Tips: रेड ही नहीं डस्की रंग की दुल्हनों के लिए परफेक्ट है ये लिप शेड्स

शादी में दुल्हनें संजने-संवरने में कोई कसर नहीं छोड़ती खासकर मेकअप का तो लड़कियां खास ध्यान रखती हैं। वैसे तो हर लड़की अपने वेडिंग डे पर सुंदर दिखना चाहती हैं लेकिन सांवले रंग के लड़कियां अपने खास दिन पर मेकअप को लेकर थोड़ी कंफ्यूज हो जाती हैं। मेकअप में लिपस्टिक के शेड्स भी आपके लुक पर काफी असर डालते हैं। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे लिप शेड्स बताते हैं जिन्हें आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

सिनामन ब्राउन शेड 

सिनामन ब्राउन शेड एक ऐसा बोल्ड कलर है जो हर तरह की इंडियन स्किन टोन पर सूट कर जाता है। डस्की रंग की लड़कियां इसे अपने शादी में ट्राई कर सकती हैं। इस तरह की लिपस्टिक शेड के साथ आप वेडिंग में एक परफेक्ट लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट  शेड 

अगर आपको ऑरेंज शेड पसंद है तो इस तरह का शेड ट्राई कर सकती हैं। सिंपल और गॉर्जियस लुक के लिए आप यह शेड एकदम परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari

डॉर्क शेड 

अगर आपको डार्क कलर पसंद है तो इस तरह का ऑरेंज कलर भी आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। शादी में डॉर्क आरेंज शेड के साथ इस आप शादी में एकदम परफेक्ट रहेगी। 

PunjabKesari

न्यूड शेड 

न्यूड शेड भी आप शादी में एकदम परफेक्ट रहेंगे। खासकर इस तरह का सिंपल लुक आप वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं। डॉर्क मेकअप लुक के साथ यह न्यूड शेड आपके लुक को और भी फ्लोरिश करेगा।  

PunjabKesari

लाइट कॉफी शेड 

अगर आपको डार्क शेड पसंद नहीं है तो आप इस तरह का लाइट शेड भी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। लाइट शेड डस्की गर्ल्स की लड़कियों के लिए यह कलर एकदम परफेक्ट है। 

PunjabKesari
 

Related News