29 APRMONDAY2024 7:51:45 PM
Nari

पैसों के मामले में Bobby से डबल rich है Tanya Deol , सिर्फ यही Deol बहूरानी रही limelight में

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 Jun, 2023 01:53 PM

देओल फैमिली इस समय वेडिंग जश्न मना रही हैं। पूरी की पूरी फैमिली इस समय करण के वेडिंग फंक्शन एंज्वॉय कर रही हैं। कल करण-द्रिशा की संगीत सेरेमनी थी, इस फंक्शन में देओल परिवार की एक बहू ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटौरी और वो हैं बॉबी देओल की वाइफ तान्या देओल। जहां परिवार की बाकी औरतें सनी की मां प्रकाश कौर, बीवी पूजा देओल और बहनें अजेता-विजेता लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रहती हैं वहीं तान्या ही सिर्फ ऐसी देओल महिला हैं जो कैमरे के सामने आती रही हैं। अभी तक जितने भी वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं उसमें ना तो अभी तक प्रकाश कौर कैमरे के सामने आई हैं और ना ही करण की मां लेकिन चाची तान्या देओल ने यैलो कलर के लहंगे में खूब लाइमलाइट बटौरी। 

बिजनेसवुमेन है तान्या

तान्या एकदम ट्रडीशनल लुक में पति बॉबी का हाथ थामे स्पॉट हुई। बॉबी अपनी वाइफ का हाथ बड़े प्यार से पकड़े पैपराजी को पोज देते दिखे। बॉबी के इतने केयरिंग नेचर को देखकर यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। कमेंट करते कुछ लोगों ने कहा कि Perfect Hubby तो किसी ने कहा-इसी को कहते हैं असली GentleMan वहीं बता दें कि तान्या भी बॉबी से बहुत लगाव रखती हैं। तान्या देओल एक बिजनेस वुमन हैं। एक समय ऐसा था जब बॉबी की फिल्मी करियर एकदम फ्लॉप हो गया था तो तान्या ही वो शख्स थी जिसने बॉबी को बर्बाद होने से बचाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दो बच्चों के पेरेंट्स हैं बॉबी और तान्या

तान्या खूबसूरती में किसी दीवा से कम नहीं हैं इसीलिए तो बॉबी को पहली ही नजर  में उनसे प्यार हो गया था। बस पहली ही नजर में प्यार और फिर मुलाकातें। साल 1996 में दोनों ने शादी कर ली और दोनों आर्यमन और धरम के पैरेंट्स बने लेकिन तान्या है कौन और किस परिवार से ताल्लुक रखती हैं? इसके बारे में कम ही लोग जानते हैं तो चलिए उन्हीं के बारे में आपको बताते हैं

PunjabKesari

शादी से पहले थी तान्या आहूजा

शादी से पहले तान्या आहूजा थी और वह रिच फैमिली से ही ताल्लुक रखती हैं और वह दिवंगत मल्टी बिलेनियर बैंकर देवेंद्र आहूजा की बेटी हैं, जो सेंचूरियन बैंक के प्रमोटर और 20th सेंचुरी फाइनेंस कंपनी के MD थे। खबरों की माने तो तान्या के एक भाई विक्रम आहूजा और बहन मुनीशा हैं।तान्या पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं जो विशेष  रूप से फर्नीचर डिजाइनिंग का काम करती हैं। वह फिल्म जुर्म और नन्हे जैसलमेर में एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में भी काम कर चुकी हैं हालांकि वह भी एक हद तक ही लाइमलाइट में रहती हैं और कैमरे से दूरी बनाकर ही रखती हैं।  जब बॉबी का करियर डग-मगाया तो उस समय तान्या ही थी जो पिलर बनकर पति के साथ खड़ी रही और बॉबी को पूरा सपोर्ट दिया। आज फिल्‍मों के अलावा, बॉबी देओल, अपना रेस्तरां और बैंक्‍वेट का बिजनेस भी चलाते है लेकिन उनकी कमाई अपनी पत्नी तान्या से कम ही हैं।

इतना है तान्या का नेटवर्थ 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वह 20 मिलियन डॉलर यानि 140 करोड़ रू. के करीब बताई जाती है जबकि विजय सिंह देओल उर्फ बॉबी देओल की नेटवर्थ 10 मिलियन डॉलर यानि 77 करोड़ रू. के आसपास कही जाती है। लेकिन पैसा दोनों के बीच कभी नहीं आया। बीवी की ताऱीफ में बॉबी ने कहा था कि मैं काफी लकी हूं जो मेरी उनसे शादी हुई है। और तान्या ने तारीफ में कहा था कि बॉबी बहुत केयरिंग हैं। वह एक अच्‍छे पति और बहुत ही अच्‍छे पिता हैं।

PunjabKesari
 

Related News