19 APRFRIDAY2024 8:31:47 PM
Nari

भारी भरकम लहंगा छोड़ शादी के लिए चुनें साड़ी,  इन सेलेब्स की ब्राइडल लुक से लें Idea

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Nov, 2021 06:04 PM
भारी भरकम लहंगा छोड़ शादी के लिए चुनें साड़ी,  इन सेलेब्स की ब्राइडल लुक से लें Idea

शादी का दिन हर लड़की के लिए खास होता है तभी तो वह इस दिन को यादगार बनाने के लिए महीनों से ही तैयारियों में जुट जाती है। लेकिन कई बार एक गलती आपके लिए इतनी भारी पड़ जाती है कि उसे आप सारी उम्र भूल नहीं पाती है। अकसर देखा जाता है कि दुल्हनें शादी के दिन इतना भारी-भरकम लहंगा पहन लेती हैं, जिससे वह ठीक से चल भी नहीं पाती है। अगर आप भीअपनी शादी में इस तरह की गलती नहीं करना चाहती  हैं तो बॉलीवुड की इन सेलेब्स से आइडिया ले सकती हैं, जिन्होंने अपनी शादी में हैवी लहंगे की जगह साड़ी पहनना पसंद किया।

PunjabKesari
पत्रलेखा 

इस लिस्ट में सबसे पहना नाम है राजकुमार राव की दुल्हनिया पत्रलेखा का। उन्होंने अपनी शादी में मशहूर भारतीय डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के चारों तरफ गोल्डन गोटा पट्टी वर्क किया गया था। पत्रलेखा ने अपने लुक को  एक्सेसराइज़ करने के लिए 22k सोने और हीरे से तैयार की गई एक कुंदन से बनी मठपट्टी, स्टेटमेंट नाथ, कुंदन हार व झुमका, भारी सोने की बाला और एक स्टेटमेंट रिंग पहनी थी। सिंपल और रॉयल लुक के लिए ये साड़ी परफेक्ट है। 

PunjabKesari

यामी गौतम

बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम को हम कैसे भूल सकते हैं। उनके ब्राइडल लुक ने अच्छे-अच्छों को अपना दिवाना बना दिया। उन्होंने अपनी शादी में मां की 33 साल पुरानी साड़ी पहनी थी। यह एक ट्रेडिशनल साड़ी थी जिसके ऊपर बेहद खूबसूरत सोने का काम किया गया था। इस सिंपल साड़ी को यामी  ने अपने फ्लोरल ब्लाउज के साथ कंप्लीमेंट किया था। इसके साथ उन्होंने अपनी नानी द्वारा गिफ्ट किए गए लाल दुपट्टे को कैरी किया था

PunjabKesari
दीया मिर्जा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का ट्रेडिशनल लुक लोगों को बेहद पसंद या था। उन्होंने अपनी शादी में इंडियन सस्टेनेबल ट्रेडिशनल हैंडलूम फैशन हाउस रॉ मैंगो की डिज़ाइन की हुई रेड ब्रोकेड सिल्क साड़ी पहनी थी।  उनका यह लुक बाकी दुल्हनों से काफी हटकर लगा। इस साड़ी के साथ दीया ने मैचिंग का ब्लाउज़ पहना था, जो फैशन हाउस के लेटेस्ट कलेक्शन 'नाजनीन' से था।  ब्राइडल लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने कुंदन से जड़ाऊ स्टेटमेंट गोल्ड नेकपीस, मैचिंग का मांग टीका और हेवी झुमके कैरी किए थे। 

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी 

फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है। उन्होने भी अपनी शादी के लिए लहंगे की जगह साड़ी को चुना। उन्होंने फेमस डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी की डिज़ाइन की हुई चंदेरी कांजीवरम साड़ी पहनी थी। शिल्पा अपनी शादी में पारंपरिक महाराष्ट्रीयन और पंजाबी दुल्हन के पहनावे को मिक्स किया था। इस साड़ी की  कीमत उस समय 50 लाख रुपए थी

PunjabKesari
दीपिका पादुकोण 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपनी शादी में नारंगी रंग कांजीवरम की साड़ी पहनी थी। उन्होंने गोल्डन रंग की खूबसूरत कांजीवरम साड़ी के साथ ट्रेडिशनल ज्वेलरी से खुद के लुक को कम्पलीट किया था। इसके अलावा बेंगलुरु में हुए रिसेप्शन में भी उन्होंने मेटेलिक रंग की साड़ी पहनी थी।
 

Related News