13 JULSATURDAY2024 4:55:20 AM
Nari

दिलीप कुमार काे राखी बांधती थी लता मंगेशकर, सायरा बानो ने बताया गायिका को क्या मिलता था गिफ्ट में

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Aug, 2023 02:15 PM
दिलीप कुमार काे राखी बांधती थी लता मंगेशकर, सायरा बानो ने बताया गायिका को क्या मिलता था गिफ्ट में

बॉलीवुड अभिनेत्री सायरा बानो का कहना है कि उनके पति दिलीप कुमार और लता मंगेश्कर के बीच भाई-बहन जैसा रिश्ता था और दोनों हर साल रक्षा बंधन पर मिला करते थे। सायरा बानो ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने दिवंगत पति दिलीप कुमार और लता मंगेशकर के बीच के कुछ पलों के बारे में फैंस को बताया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)


सायरा ने बताया कि दोनों के बीच भाई-बहन जैसा रिश्ता था और अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं में व्यस्त होने के बावजूद दोनों हर रक्षाबंधन पर मिलते थे। सायरा बानु ने दिलीप कुमार और लता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-, भारतीय सिनेमा के कोहिनूर दिलीप साहब और भारतीय संगीत उद्योग की स्वर कोकिला लता मंगेशकर के बीच अपने शानदार स्टारडम की चकाचौंध से परे एक रिश्ता था।

PunjabKesari
सायरा ने आगे लिखा- एक यात्रा के दौरान दिलीप साहब ने लताजी से उर्दू के सही उच्चारण के महत्व का जिक्र किया और कहा कि कैसे नुक्ता जैसी एक सरल चीज भी शब्दों को सुंदर बना देती है... हर मायने में एक आज्ञाकारी बहन लताजी ने उनकी सलाह पर ध्यान दिया और एक उर्दू पढ़ाने वाले की सहायता ली।फिल्मी दुनिया के दोनों दिग्गजों के बीच का बंधन ‘आखिर तक' बरकरार रहा।

PunjabKesari
अभिनेत्री ने आगे बताया- लताजी अक्सर दिलीप साहब से मिलने हमारे घर आती थीं और वे दोपहर का खाना या रात का खाना एक साथ खाते थे। पिछली बार जब वह यहां आई थीं, तो उन्होंने प्यार से दिलीप साहब को अपने हाथों से खाना खिलाया था। एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि वह हर साल रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर को एक साड़ी उपहार में देती थीं।

Related News