25 APRTHURSDAY2024 12:39:38 PM
Nari

Bigg Boss में ट्विस्ट लाने आएगी कुंद्रा की  एक्स गर्लफ्रेंड, शमिता का साथ देने राकेश भी करेंगे Entry

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Oct, 2021 04:09 PM
Bigg Boss में ट्विस्ट लाने आएगी कुंद्रा की  एक्स गर्लफ्रेंड, शमिता का साथ देने राकेश भी करेंगे Entry

बिग बॉस ओटीटी में अपनी लव केमिस्ट्री को लेकर खूब धमाल मचाने वाले  शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं।  जी हां राकेश जल्द  बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री करने जा रहे हैं। दिलचस्प तो यह कि उनके साथ करण  कुंद्रा की   एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर भी बिग बॉस के घर में आएंगी। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो बिग बॉस में एंट्री लेने के लिए अनुषा को मोटी रकम ऑफर की गई है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि करण  अनुषा को देखकर क्या रिएक्ट करते हैं। इन दोनों ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था, उनके ब्रेकअप को करीब एक साल हो गया है। अनुषा ने इस रिश्ते के टूटने के पीछे की वजह करन का व्यवहार बताया था। उन्होंने करन पर झूठ बोलने और धोखा देने का इल्जाम लगाया था। 

PunjabKesari
ब्रेकअप के बाद अनुषा ने इंस्टाग्राम पर काफी लंबा मैसेज लिखकर बताया था कि उन्होंने इस रिश्ते को संभालने की बहुत कोशिश की और वे करण को माफ करने के लिए भी तैयार थी। लेकिन कुंद्रा ने कभी अपनी गलतियों के लिए उनसे माफी नहीं मांगी।

PunjabKesari

वहीं  राकेश और शमिता की बात करें तो  बिग बॉस ओटीटी में इन दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी थी, इनकी केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी। ओटीटी से बाहर आने के बाद भी दोनों के साथ में देखा गय था। 

PunjabKesari

 दोनों कई बार डिनर और लंच डेट पर हाथों में हाथ डाले जाते हुए दिखाई दिए थे। राकेश ने तो शमिता की मां और बहन शिल्पा से भी मुलाकात कर चुके हैं। राकेश ने हाल ही में इंस्टा पर एक रील शेयर की है, जिसमें वह शमिता के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दिए। 
 

Related News