04 MARTHURSDAY2021 12:29:26 AM
Nari

मिलिए, कुमकुम भाग्य की 'सरला मां' से, लाखों लोग हैं इनके दीवाने लेकिन

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Jan, 2021 05:29 PM
मिलिए, कुमकुम भाग्य की 'सरला मां' से, लाखों लोग हैं इनके दीवाने लेकिन

टीवी के फेमस शो कुमकुम भाग्य में सरला मां का किरदार निभाकर सुप्रिया शुक्ला घर-घर में फेमस हो गई। सुप्रिया की एक्टिंग और खूबसूरती दोनों को ही लोग काफी पसंद करते हैं। सुप्रिया शुक्ला ने शादी के बाद अपना करियर शुरु किया। दिल्ली में सुप्रिया ने पढ़ाई की और उस वक्त वह स्टेज परफॉर्म करती थी। सुप्रिया पढ़ाई में काफी अच्छी थी इसलिए वह एमबीए करने यूएस जाना चाहती थी लेकिन तभी उनकी मुलाकात Haril Shukla से हुई जोकि अब उनके पति हैं। दोनों ने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी की। उस वक्त सुप्रिया की उम्र सिर्फ 21 साल थी। सुप्रिया के पति प्रोडक्शन में थे तो उन्होंने शादी के बाद थिएटर करना शुरु किया फिर उन्हें एड्स मिलने लगी। एेसे ही सुप्रिया को फिल्म परिणीति मिली। इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त की बहन का रोल निभाया था। इसके बाद उन्होंने 'लगे रहो मुन्ना भाई', '3 इडियट्स', 'मम्मी पंजाबी', 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' और 'मैं तेरा हीरो' जैसी कई फिल्मों में काम किया।

फिल्मों के बाद किया टीवी में काम 

सुप्रिया ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल्स से मिली। एकता कपूर ने उन्हें सीरियल्स में अहम रोल करने का मौका दिया। सीरियल में सुप्रिया ने ऐसे इमोशनल रोल्स करने को मिले, जो दर्शकों को लंबे वक्त तक याद रहे। कुमकुम भाग्य शो से सुप्रिया को इतना प्यार मिला कि वह जहां भी जाती हैं लोग उनके पैर छूते हैं। लोगों की फेवरेट सुप्रिया शुक्ला के पति उनके दो सीरियल देखना पसंद नहीं करते। पहला साल 2019 में प्रसारित हुआ सीरियल बहू बेगम। यह सीरियल ज्यादा वक्त चल नहीं पाया था और इसे जल्द ही बंद कर दिया गया था। सुप्रिया के पति इसे इसलिए इसे देखना पसंद नहीं करते क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनकी पत्नी इसके बारे में सोचकर निराश हो।

सीरियल को नहीं देखते पति

दूसरा है कुमकुम भाग्य। इस सीरियल में सुप्रिया ने सीदी-साधी औरत का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पंसद किया। पहले तो सुप्रिया के पति को यह शो काफी पसंद था लेकिन जब इस शो से सुप्रिया बाहर हो गई तो उनके पति ने भी यह शो देखना बंद कर दिया।

वही, एक इंटरव्यू में सुप्रिया ने अपनी शादी को लेकर कहा था, भले ही शादी के वक्त कुछ लोग नाराज हुए हों लेकिन अब हम फैमिली के साथ ही रहते है। सुप्रिया की सास पंजाबी है तो वह कश्मीरी। वह सारे त्योहार मनाते हैं। सुप्रिया के बच्चे यह नहीं कहते कि हम पंजाबी हैं या कश्मीरी। वे यही कहते हैं कि हम हिंदुस्तानी हैं। सुप्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। उनकी अच्छी खासी फैन फोलविंग है।

Related News