20 JANWEDNESDAY2021 5:38:52 PM
Nari

बीवियों की लड़ाई में पीसे मामा-भांजा, नहीं देखना चाहते एक-दूसरे की शक्ल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Nov, 2020 04:26 PM
बीवियों की लड़ाई में पीसे मामा-भांजा, नहीं देखना चाहते एक-दूसरे की शक्ल

आम लोगों की तरह सेलेब्स के बीच भी अनबन की खबरें सुनने को मिल ही जाती है। इन दिनों एक्टर गोविंदा अपने भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में है। साल 2018 से ये खबरें सुनने को मिल रही हैं कि गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा के रिश्ते ठीक नहीं है। गोविंदा जहां एक बेहतरीन एक्टर है वही उनके भांजे कृष्णा अपनी कॉमेडी से लोगों का खूब एंटरटेनमेंट करते हैं। कृष्णा पिछले काफी वक्त से द कपिल शर्मा के शो में कॉमेडी करते दिखाई दे रहे है। हाल में ही गोविंदा कपिल शर्मा के शो में पहुंचे लेकिन जब इस बारे में कृष्णा को पता चला तो उन्होंने परफॉर्म करने से मना कर दिया। आखिर गोविंदा और उनके भांजे के बीच ऐसा क्या हुआ कि दोनों के बीच दूरियां आ गई चलिए आपको बताते हैं। 

क्यों एक-दूसरे से बात नहीं करते गोविंदा-कृष्णा?

खबरों की माने तो एक बार कॉमेडी शो में कृष्णा ने मजाकिया अंदाज में कहा था, 'मैंने गोविंदा को मामा रखा है।' कहा जाता है कि इस मजाक के बाद से ही गोविंदा अपने भांजे से नाराज हैं। यही नहीं कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने अपने ट्वीट में लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते है और उस वक्त गोविंदा ने भी पैसे लेकर डांस परफॉर्म किया था। जब यह ट्वीट गोविंदा की पत्नी ने देखा तो वह काफी गुस्सा हो गई। उन्हें लगा कि वह उनके पति गोविंदा के लिए लिखा गया है। बस यही से इनके रिश्ते के बीच दरार आ गई और समय के साथ दूरियां बढ़ती गई। गोविंदा और कृष्णा के बीच बातचीत बंद हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

कृष्णा ने बताई अनबन की वजह

हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि आखिर क्यों उन्होंने गोविंदा के एपिसोड में परफॉर्म करने से मना कर दिया। इस पर कृष्णा ने कहा कि वह अपने मामा गोविंदा को बहुत मानते हैं लेकिन उनके साथ हुई अनबन ने उनपर काफी प्रभाव डाला है। कृष्णा अभिषेक ने कहा, 'मुझे लगभग 10 दिन पहले शो में मामा के आने की जानकारी मिली। चूंकि सुनीता मामी उनके साथ नहीं थीं, इसलिए टीम ने सोचा कि मेरे पास कोई वजह नहीं होगी। हालांकि, इस घटना ने मेरे मुंह में बुरा स्वाद छोड़ दिया है। पिछले साल, वह नहीं चाहती थी कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं, लेकिन इस बार मेरे पास खुद को रोकने का मौका था।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

आगे कृष्णा अभिषेक ने कहा,  'मेरा मामा के साथ एक मजबूत रिश्ता था और दुश्मनी ने मुझे बुरी तरह प्रभावित किया है। जब दो लोगों के बीच संबंध तनावपूर्ण होता है, तो कॉमेडी करना मुश्किल होता है। साथ ही मामा शायद मेरे चुटकुलों को अपराध समझ सकते हैं। अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहौल अच्छा होना चाहिए।'

लॉकडाउन में की संपर्क करने की कोशिश-कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक ने यह भी बताया है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान गोविंदा से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अभिनेता की तरह से कोई रिएक्शन नहीं आया। यहां तक कि कृष्णा अभिषेक ने बताया कि जब उनका बच्चा बीमारी से अस्पताल में जूझ रहा था तब उन्होंने अपने मामा को कई फोन किए लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। कृष्णा ने यह भी कहा कि उनके झगड़े को सिर्फ कपिल शर्मा ही खत्म कर सकते है। कृष्णा ने कहा कि गोविंदा और उनका झगड़ा छोटी सी गलतफहमी की वजह से है जिसे केवल कपिल शर्मा ही खत्म कर सकते हैं। 

कृष्णा अभिषेक के फैंस भी यही चाहते हैं कि यह दोनों जल्द ही साथ हो और मामा-भांजा की जोड़ी लोगों का खूब एंटरटेनमेंट करें। 


 

Related News