03 MAYFRIDAY2024 11:33:08 AM
Nari

Kriti Sanon की खूबसूरती का राज है बस Rose Water, आप भी कर सकती हैं ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Jul, 2023 11:14 AM
Kriti Sanon की खूबसूरती का राज है बस Rose Water, आप भी कर सकती हैं ट्राई

एक्ट्रेस कृति सेनन आज अपना 33 वां बर्थडे मना रही हैं। ये उन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो ऑल द टाइम गॉर्जियस नजर आती हैं। उनकी स्किन हमेशा ग्लोइंग लगती है, जिसे देखकर हर लड़की के मन सवाल उठता है, कि आखिर वो ऐसा क्या करती हैं की उनकी इतना दमकती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज शेयर किया है, जिसमें वो मेकअप के बाद चेहरे को क्लीन करने के साथ नाइट स्किन केयर रूटीन फॉलो करते हुए नजर आती हैं...


स्किन को करती हैं डबल क्लींज

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी स्किन केयर रूटीन के बारे में फैंस से बात करती नजर आईं। वो कहती हैं की स्किन को फ्लॉलेस बनाए रखने के लिए वो मेकअप को ज्यादा देर तक चेहरे पर टिकने नहीं देती हैं। शूटिंग के बाद पहले वो चेहरे से मेकअप और गंदगी साफ करती हैं। इसके लिए वो अपनी स्किन को डबल क्लींज करती हैं। ये हैं एक्ट्रेस के क्लींजींग टिप्स...

PunjabKesari

क्लींजिंग ऑयल
फेसवॉश

कृति अपने फेस को क्लीन करने के लिए सबसे पहले क्लीजिंग ऑयल का इस्तेमाल करती हैं, जिससे कि आंखों के आसपास से लेकर चेहरे का सारा मेकअप साफ हो जाए।

इसके बाद वो फेसवॉश से चेहरे को क्लीन करती हैं।

नाइट स्किन केयर रूटीन करती है फॉलो

एक्ट्रेस को सुबह के लिए प्रेपेयर करने के लिए नाइट स्किन केयर रूटीन को फॉलो करती हैं, जिसमें वो मॉइश्चराइजर से लेकर रेटिनॉल सीरम, नियासिनामाइड टोनर, हाइड्रेटिंग सीरम और लिप बाम शामिल है।

PunjabKesari

रखती हैं आइब्रो और आईलैशेज का ख्याल

सिर्फ अपनी स्किन ही नहीं कृति की नाइट स्किन केयर रूटीन में आइब्रो और आईलैशेज का भी ख्याल शामिल है। रोजाना रात को सोने से पहले वो कैस्टर ऑयल और ऑलिव ऑयल का मिक्सचर आईब्रो और आईलैशेज पर जरूर लगाती है।

PunjabKesari

करती है रोज वाटर का इस्तेमाल

चेहरे पर इतने सारे ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करने से पहले कृति सबसे पहले फेस पर रोज वाटर स्प्रे करना नहीं भूलती, जिससे कि सीरम स्किन में आसानी से अब्जार्ब हो जाए।

Related News