03 MAYFRIDAY2024 5:57:24 AM
Nari

नहीं रही कोरियन Actress Lai Suk Yin, फैमिली के साथ क्रिसमस मनाने के बाद किया सुसाइड

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Dec, 2023 12:51 PM
नहीं रही कोरियन Actress Lai Suk Yin, फैमिली के साथ क्रिसमस मनाने के बाद किया सुसाइड

कोरियन फिल्म इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। एक्ट्रेस बोनी लाई सुक यिन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने 26 दिसंबर को सुसाइड कर लिया है। एक्ट्रेस के निधन की पुष्टि उनके एक्स हसबैंड ने की है। उनके निधन की खबर के बाद पूरा परिवार सदमें में है, क्योंकि सुसाइड से एक दिन पहले ही उन्होंने परिवार के साथ धूमधाम के साथ क्रिसमस मनाई थी।

सदमें में एक्ट्रेस का परिवार 

एक्ट्रेस की मौत की खबर को लेकर सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने सुसाइड के लिए अपने कमरे में लकड़ी का कोयला जलाया था जिसके कारण उनका दम घुटा और वो बेहोश हो गई जिसके बाद एक्ट्रेस का बेटा उन्हें जल्दबाजी में अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टर्स ने उन्हें घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में फिलहाल पुलिस और डॉक्टर्स ने इसे सुसाइड का मामला बताया है। इस खबर को सुनने के बाद परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी सदमें में हैं। 

 

मौत से पहले किया पति को मैसेज 

सुसाइड से एक दिन पहले ही एक्ट्रेस ने हांगकांग में अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस का जश्न मनाया था। इस जश्न की तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी। रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि मौत से पहले एक्ट्रेस ने अपने पति डॉ. एंग्स को टैक्सट (Text) मैसेज भेजा था जिसमें लिखा था कि अब वो उन्हें अगले जन्म में मिलेंगी। सुत्रों की मानें तो एक्ट्रेस कई साल से डिप्रेशन में थी।  

साल 1998 में की थी शादी 

आपको बता दें कि बोनी लाई सुक यिन ने साल 1998 में केनेश लो के साथ शादी रचाई थी। इस शादी से उनके दो बेटे हुए। परंतु साल 2006 में ये कपल अलग हो गया और उन्होंने साल 2007 में एंग्स हुई ची-चिंग के साथ शादी कर ली थी। 

Related News