28 MARTHURSDAY2024 1:41:07 PM
Nari

बुआ ईशा से उम्र में 9 साल छोटे हैं करण देओल, जानें कैसा है सौतेली दादी हेमा मालिनी संग रिश्ता

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Jul, 2021 07:04 PM
बुआ ईशा से उम्र में 9 साल छोटे हैं करण देओल, जानें कैसा है सौतेली दादी हेमा मालिनी संग रिश्ता

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने करियर से ज्यादा अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरी। धर्मेंद्र जी ने अपनी पहली बीवी को बिना तलाक दिए बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से धर्म बदलकर दूसरी शादी की लेकिन इन सब बातों से धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल के रिश्तों में कड़वाहड़ जरूर आ गई। सनी देओल पिता के साथ-साथ हेमा से भी नफरत करने लगे लेकिन सौतेली बहन ईशा देओल संग उन्होंने अपना रिश्ता बखूबी निभाया। हालांकि, शुरूआत में सनी देओल के अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी और बहन ईशा से बहुत अच्छे संबंध नहीं रहे। यहां तक की अपनी दोनों सौतेली बहनों की शादी में भी सनी देओल नहीं गए थे लेकिन समय के बाद सनी के दिल में उनके लिए कड़वाहट थोड़ी कम हो गई लेकिन बावजूद इसके सनी उनसे बेहद कम बोल-चाल रखते है। खैर, आज हम सनी नहीं बल्कि उनकी बीवी और बच्चों के हेमा के परिवार संग रिलेशन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता है।

PunjabKesari

बात बुआ ईशा देओल की करें तो करण देओल उनसे सिर्फ 9 साल छोटे हैं। धर्मेंद्र के दूसरे परिवार से पिता सनी देओल के खराब रिश्तों के बावजूद करण देओल उनके क्लोज हैं। बुआ ईशा देओल से करण के अच्छे रिलेशन हैं। दरअसल, जब करण ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी तब ईशा ने सोशल मीडिया में उनकी खूब तारीफ की थी। करण भी अपने मीडिया इंटरव्यूज में अपनी बुआ की तारीफ करते देखे जा चुके हैं। करण देओल ना सिर्फ सौतेली बुआ बल्कि अपनी सौतेली दादी हेमा मालिनी को भी बहुत एडमायर करते हैं। करण की नजर में हेमा मालिनी एक बेहद उम्दा कलाकार हैं जिनकी वो दिल से रिसपेक्ट करते हैं।

PunjabKesari

बात सनी देओल की बीवी पूजा की करें तो उनकी अपनी सौतेली सास के साथ खास बॉन्डिंग नहीं है। सनी देओल की वजह से पूजा कभी हेमा के ज्यादा करीब नहीं जा पाईं। दोनों की गिनती की ही मुलाकातें हुई। पूजा और हेमा इसलिए भी ज्यादा नहीं मिल पाई क्योंकि धर्मेंद्र ने शादी के बाद हेमा को सख्त हिदायत दी थी कि वह उनकी पहली बीवी और उनके पहले परिवार से दूर रहें। कहा जाता है कि जब हेमा की बेटी की धर्मेंद्र की बीवी प्रकाश कौर से पहली बार मुलाकात हुई थी तब ईशा ने उनके पैर छुए थे लेकिन प्रकाश कौर ने उनसे कोई बात नहीं की और आशीर्वाद देकर वहां से चली गईं।

PunjabKesari

हेमा का कहना था कि धर्मेंद्र ज्यादातर समय अपने पहले परिवार के साथ रहते थे, बावजूद इसके हेमा ने कभी धर्मेंद्र को पहले परिवार से दूर कर अपने पास रहने को जिद नहीं की।

Related News