28 APRSUNDAY2024 11:20:53 PM
Nari

Sidharth Shukla के रिश्तेदारों से पुलिस ने की पूछताछ, परिजन ने कहा- कोई 'मेंटल प्रेशर' नहीं था

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 02 Sep, 2021 03:07 PM
Sidharth Shukla के रिश्तेदारों से पुलिस ने की पूछताछ, परिजन ने कहा- कोई 'मेंटल प्रेशर' नहीं था

बिग बाॅस 13 के विनर रहे और टीवी एक्टर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला का आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया है। बता दें कि उनकी उम्र महज 40 की थी। स‍िद्धार्थ की आक्समिक मौत पर फैंस से लेकर उनके दोस्त और को-स्टार हर कोई शोक्ड में है।  अस्‍पताल प्रशासन का कहना है कि एक्‍टर की मौत हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही हो चुकी है।

PunjabKesari

कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने की थी सिद्धार्थ की जांच
वहीं मुंबई पुल‍िस इस पूरे मामले में क‍िसी तरह के फाउल प्‍ले होने की बात से इंकार कर रही है। जानकारी के अनुसार सि‍द्धार्थ का शव बीएमसी के कूपर अस्‍पताल में है और अस्‍पताल के अनुसार सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हुई है। कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें डेथ बिफोर अराइवल घोषित किया था।

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ की मौत की जांच कर रही मुंबई पुलिस ओशिवारा स्थित उनके घर पर जाकर शुक्ला के रिश्तेदारों से पुछताछ कर रही है। वहीं सिद्धार्थ के परिजनों का कहना है कि किसी पर किसी तरह का कोई शक नहीं हैं। इसके साथ ही एक्‍टर के परिवार ने साफ कर द‍िया है कि स‍िद्धार्थ क‍िसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे


PunjabKesari

पुलिस के अनुसार इस पूरे मामले में कोई फाउल प्ले सामने नहीं आया है। कूपर अस्पताल ने आगे पुलिस को सूचना दी है क‍ि वो बॉडी का पंचनामा करेंगे और उसके बाद आगे मेडिकल प्रोसेस के तहत पोस्ट मार्टम वगैरह किया जाएगा। कूपर अस्पताल के डॉक्टर शिवकुमार ने सिद्धार्थ का पोस्ट मोर्टम किया है।

बता दें कि 40 साल के दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और अपनी मां के बहुत करीब थे। अपनी मां की बदौलत ही वह मॉडलिंग में आए और फिर ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखे थे।
 

Related News