22 JANFRIDAY2021 7:34:34 AM
Nari

'इश्किया गणेश मंदिर'... जहां पूरी होती है हर अधूरी लव स्टोरी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 31 Aug, 2020 11:01 AM
'इश्किया गणेश मंदिर'... जहां पूरी होती है हर अधूरी लव स्टोरी

भारत के कोने-कोने में गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है। हालांकि कोरोना के चलते पंडालों और मंदिरों में भीड़-भाड़ करने पर रोक लगा दी गई है। हालांकि लोग अपने घरों में भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित कर रहे हैं।

PunjabKesari

खैर, भगवान श्रीगणेश के मंदिरों की बात करें तो देश में उनके अनेक मंदिर है लेकिन आ हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खासकर लवर्स के लिए बना है। जी हां, हम बात कर रहे हैं 'इश्किया गणेश मंदिर' की...

PunjabKesari

बप्पा के दर्शन करने से हर अधूरी लव स्टोरी होती है पूरी

राजस्थान के जोधपुर में स्थित इस मंदिर में बप्पा के दर्शन करने मात्र से ही मनोकामनाएं पूरी हो जाती है। मंदिर में कपल्स दूर-दूर से बप्पा के दर्शन करने के लिए आते हैं, ताकि उनका प्यार परवान चढ़ सके। इसके अलावा कुवांरे लड़के-लड़कियां यहां अपने लिए मनचाहा जीवनसाथी मांगने के लिए आते हैं।

PunjabKesari

100 साल पुराना है यह मंदिर

करीब 100 साल पुराना यह मंदिर शहर की संकरी गलियों में बना हुआ है। मगर, इस छोटे मंदिर की प्रसद्धि विदेशों में भी फैली हुई है इसलिए राजस्थान आए पर्यटक यहां दर्शन करने जरूर आते हैं।

PunjabKesari

बप्पा के दरबार में हाजरी लगाते हैं प्रेमी जोड़े

मान्यता है कि जो कोई भी अपने पार्टनर के साथ यहां आता है वह जिंदगीभर के लिए एत हो जाता है। बप्पा के आशीर्वाद से प्यार करने वालों को उनकी मंजिल जरूर मिलती है।

PunjabKesari

Related News