19 APRFRIDAY2024 10:26:02 PM
Nari

तेलंगाना की लड़की के सिर सजा Miss India 2020 का ताज, जानिए मानसा वाराणसी की लाइफस्टोरी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Feb, 2021 12:54 PM
तेलंगाना की लड़की के सिर सजा Miss India 2020 का ताज, जानिए मानसा वाराणसी की लाइफस्टोरी

हाल ही में मुंबई के प्लश होटल में VLCC फेमिना मिस इंडिया (Femina Miss India 2020) के ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की।

PunjabKesari

इस इवेंट में वाणी कपूर, चित्रांगदा सिंह, नेहा धूपिया, अपारशक्ति खुराना और पुलकित सम्राट जैसे दिग्गज सितारे पहुंचे। जहां बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने इस इवेंट को होस्ट किया वहीं नेहा धूपिया इस मेगा इवेंट की ऑफिशियल पेंजेन्ट रहीं। नेहा ने इस साल मॉडल्स को ट्रेन करने का जिम्मा उठाया था। नेहा फेमिना मिस इंडिया 2020 आधिकारिक मेंटर थीं।

बात सितारों की लुक की करें नेहा धूपिया ब्लू एंड व्हाइट इंडो-वेस्टर्न लुक में दिखी जबकि वाणी कपूर वाइन रैड कलर की शॉर्ट हॉट ड्रेस में नजर आई। चित्रांगदा सिंह सिंह तो येलो कलर के ऑफ गाउन में सारी लाइमलाइट ही बटोर ले गई। 

PunjabKesari

फेमिना मिस इंडिया 2020 के ताज की करें तो वो इस बार तेलंगाना की मानसा वाराणसी से सिर सजा। जी हां, 23 साल की मानसा ने फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब हासिल किया।

PunjabKesari

फेमिना मिस इंडिया की टॉप 5 की रेस में ख़ुशी मिश्रा, रति हुल्जी, मनिका शेओकांड, मान्या सिंह और मानसा वाराणसी थी। मानसा ने मिस इंडिया का क्राउन जीता वहीं मान्या सिंह और मनिका शियोकांड फर्स्ट व सेकेंड रनर अप रहीं

PunjabKesari

फेमिना मिस इंडिया बनी मानसा का कहना है कि वह आगे मिस वर्ल्ड के लिए कोशिश करेंगी। मानसा कहना है कि उन्होंने पिछले साल ही मिस इंडिया बनने का ड्रीम देखा और इसके बाद वे इसके पीछे मिशन की तरह जुट गईं। वो अपने को वुमन ऑन मिशन कहती हैं।

PunjabKesari

चलिए अब फेमिना मिस इंडिया 2020 बन चुकी मानसा वाराणसी की लाइफ स्टोरी पर भी नजर डाल लेते है। मानसा वाराणसी इससे पहले मिस तेलंगाना भी रह चुकी हैं और वो तेलंगाना की ही रहने वाली है। मानसा पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इन्फॉर्मेशन एनालिस्ट हैं। उनके पास कंप्यूटर साइंस में ग्रैजुएशन की डिग्री है। उन्होंने वसवी कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। 8 साल तक भरतनाट्यम सीखा है, इसके अलावा उन्होंने 4 साल क्लासिकल संगीत की ट्रेनिंग ली। मानसा को डांसिंग के अलावा किताबें पढ़ना और योगा काफी पसंद है। इसके अलावा उन्हें स्विमिंग, टेबल टेनिस और बैडमिंटन में काफी रूचि है। 

बता दें कि मानसा बच्चों से जुड़े प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हैं। उन्हें बच्चों के लिए काम करना काफी पसंद है। वो कुछ बच्चों की टीचर रह चुकी है। वो मानती हैं कि सभी बच्चों को एजुकेशन पहुंचे यही अच्छी बात होगी। 

PunjabKesari

बात खूबसूरती की करें तो 23 साल की मानसा वाराणसी काफी स्टाइलिश है, इसका अंदाजा आप उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट से ही लगा सकते है। 

Related News