03 MAYFRIDAY2024 8:18:15 AM
Nari

किम ने रोमांटिक अंदाज में लिएंडर पेस के साथ रिलेशनशिप को किया कंफर्म,फैंस बोले 'रब ने बना दी जोड़ी'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 06 Sep, 2021 10:20 AM
किम ने रोमांटिक अंदाज में लिएंडर पेस के साथ रिलेशनशिप को किया कंफर्म,फैंस बोले 'रब ने बना दी जोड़ी'

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा इन दिनों पूर्व टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ रिलेशन में चल रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही दोनों गोवा में छुट्टियां बिता रहे थे जिसके बाद उनके रिलेशनशिप की चर्चाएं होने लगी। किम और लिएंडर की तस्वीरें देखने के बाद फैंस ये अंदाजा लगा रहे थे कि वे डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी लेकनअब कपल ने खुलकर अपने रिलेशन की बात कबूली। 

PunjabKesari

दरअसल किम शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से लिएंडर पेस के साथ की रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस दौरान किम ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है, वहीं लिएंडर ब्लू कलर के कैजुअल आउटफिट में हैं। हालांकि इसके कैप्शन में उन्होंने कुछ नहीं लिखा लेक‍िन लड़का और लड़की के बीच प्यार को दर्शाते इमोजी का इस्तेमाल किया है।
 

वहीं, किम शर्मा के इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- ‘ब्यूटी और द चैम्प।‘ एक ने लिखा- ‘कपल।‘ एक अन्य ने कहा- ‘बधाई।‘ तो एक अन्य यूजर ने लिखा 'पिक्चर परफेक्ट'। वहीं दूसरे ने लिखा 'रब ने बना दी जोड़ी'। इस तरह फैंस उनकी फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari

गोवा में मस्ती कर दिखे थे किम और लिएंडर 
बता दें कि बीते जुलाई महीने में किम और लिएंडर को गोवा रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए देखा गया था। तस्वीरों के सामने आने के बाद उनके रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी। वहीं इससे पहले किम ने लिएंडर के अटलांटा ओलंप‍िक्स के विनिंग मोमेंट के 25 साल पूरे होने पर उन्हें बधाई दी थी, उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा की थी।

PunjabKesari

 पर्सनल लाइफ के लेकर हमेशा सुर्खियों में रही किम शर्मा 
बता दें कि किम शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहीं। इतना ही नहीं बाॅलीवुड फिल्म 'मोहब्बतें' जैसी बड़ी फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली किम शर्मा अपने फिल्मी करियर को भी कभी सही दिशा नहीं दे पाईं। किम फिल्मों से अधिक अपने बनते-बिगड़ते प्रेम संबंध को लेकर किम चर्चा में रही हैं। सबसे अधिक सुर्खियां उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार खिलाड़ी युवराज सिंह के साथ रिलेशन के दौरान बटौरी थी। कहा जाता है कि किम और युवी का प्यार परवान चढ़ जाता पर युवी की मां को किम नापसंद थीं, इसलिए युवी ने किम के साथ ब्रेक अप कर लिया। बता दें कि किम शर्मा हर्षवर्धन राणे को भी डेट कर चुकी हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)

Related News