05 MAYSUNDAY2024 8:24:40 AM
Nari

Kiara Advani की दमकती त्वचा का राज है ये खास ड्रिंक, इससे करती हैं एक्ट्रेस दिन की शुरुआत

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 31 Jul, 2023 10:45 AM
Kiara Advani की दमकती त्वचा का राज है ये खास ड्रिंक, इससे करती हैं एक्ट्रेस दिन की शुरुआत

एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती है। उनकी दमकती और बेदाग त्वचा का हर कोई कायल है। कई लड़कियां हैं जो एक्ट्रेस जैसी ग्लोइंग स्किन पाना चाहती है, तो चलिए आज एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस की दमकती त्वचा का राज...

PunjabKesari

सोन से पहले मेकअप करती हैं रिमूव

एक्ट्रेस रात को मेकअप जरूर हटाती हैं, चाहे कितना भी लेट क्यों ना हो गय हो। वो मानती हैं की मेकअप रिमवू किए बिना सोने से एक्ने या मुहांसे जैसी परेशानी आ सकती है। वहीं एक्ट्रेस जब घर पर रहती हैं तो वो बिना मेकअप के रहना ही पसंद करते हैं। इससे उनकी स्किन सांस ले पाती है।

इस्तेमाल करती हैं घरेलू नुस्खे

लोगों को लगता है कि सेलब्रिटी स्किन केयर में मेहंगे प्रोडक्ट का ही इस्तेमाल करती हैं। वहीं कई सेलेब्स ऐसे हैं जो स्किन केयर में घरेलू नुस्खों को फॉलो करते हैं। वो कई बार कह चुकी हैं कि वो दादी मां के बताए हुए नुस्खे फॉलो करती है, जिसमें वो बेसन, शहद,मलाई और नींबू मिक्स करके अपने चेहरे पर लगाती हैं। ऐसे करने से वो रिफ्रेश फील करती है।

PunjabKesari

सुबह उठ कर पीती हैं नींबू पानी

कियारा की खूबसूरत स्किन और फिट बॉडी का राज है उनकी मॉर्निंग ड्रिंक। वो ब्रश करने के बाद गर्म पानी में नींबू डालकर पीती हैं। ऐसे करने से आपका शरीर पूरी तरह डिटॉक्सिफाई हो जाता है।

PunjabKesari

Related News