26 APRFRIDAY2024 12:21:50 AM
Life Style

katrina vicky wedding:  राजस्थान पहुंचने पर दूल्हा दुल्हन का हुआ ग्रैंड वेलकम, दो दिन बाद लेंगे सात फेरे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Dec, 2021 09:32 AM
katrina vicky wedding:  राजस्थान पहुंचने पर दूल्हा दुल्हन का हुआ ग्रैंड वेलकम, दो दिन बाद लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी के लिए  राजस्थान पहुंच चुके हैं। दोनों ठीक 2 दिन बाद यानी कि 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। इनकी शादी सवाईमाधोपुर जिले के एक होटल में होगी 

PunjabKesari
 राजस्थान पहुंचने से पहले मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई कैटरीना ने मस्टर्ड कलर का हेवी वर्क ट्रेडिशनल शरारा पहना हुआ था।  वहीं कौशल भी प्र‍िंटेड शर्ट और बेज कलर के पैंट्स में  नजर आए।। दोनाें ने इस दौरान मीडिया को स्माइल भी दी।

PunjabKesari
कैटरीना और विक्की साेमवार शाम आठ लोगों के साथ एक चार्टर्ड उड़ान से जयपुर हवाई अड्डे पहुंचे। यहां से वे सड़क मार्ग से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। होटल पहुंचने पर दूल्हा दुल्हन और उनके परिवार का भव्य स्वागत किया गया।

PunjabKesari

आतिशबाजी के साथ कैटरीना-विक्की का  ग्रैंड वेलकम किया गया। शादी समारोह सात से सवाई माधोपुर जिले के लग्जरी होटल में तब्दील किए गए एक किले में होगा। वहीं जयपुर एयरपोर्ट पर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंचने का सिलसिला जारी है। 

PunjabKesari
कटरीना कैफ की बेस्ट फ्रेंड और स्टाइलिस्ट अनायता श्रॉफ अदजानिया भी यहां पर स्पॉट हुईं। जो मीडिया की नजरों से बचती दिखी, बताया जा रहा है कि वह एक्ट्रेस के लुक्स और स्टाइल को संभालने वाली हैं।

PunjabKesari

होटल की टीम मेहमानों को रिसीव करने के लिए रखी गई है। बाउंसर्स ने सिक्योरिटी की व्यवस्था संभाल ली है। इसके साथ ही सिक्योरिटी टीम को मोबाइल यूज न करने का आदेश दिया गया है। 

Related News