24 APRWEDNESDAY2024 4:29:36 AM
Nari

'राजा की तरह रहा और उसी की तरह चला गया' सिद्धार्थ को याद कर नम हुई कश्मीरा की आंखें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Sep, 2021 04:22 PM
'राजा की तरह रहा और उसी की तरह चला गया' सिद्धार्थ को याद कर नम हुई कश्मीरा की आंखें

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। सिद्धार्थ के निधन को 1 हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया पर एक्टर के परिवार वाले इस गम से अभी तक ऊभर नहीं पाए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस सिद्धार्थ की पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं सेलेब्स भी सिद्धार्थ संग बिताए पलों को याद कर रहें हैं। इसी बीच काॅमेडियन कृष्णा अभिशेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। 

PunjabKesari

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कश्मीरा ने कहा, 'सिद्धार्थ ने हमें अपनी शर्तों पर जीवन जीना सिखाया। मैं खुश हूं कि मैं उससे मिली। हालांकि मैं इस बात से नाराज हूं कि मैं उससे मिली क्यों। अब मुझे पता है कि उसके आसपास न होने से क्या होगा। मैं उसके परिवार से मिली। उनकी बहुत प्यारी बहनें और एक मां है जो सिद्धार्थ से बहुत प्यार करती हैं।' कश्मीरा की सिद्धार्थ के मुलाकात बिग बाॅस 13 में उस समय हुईं थी जब वह अपनी ननंद आरती सिंह को सपोर्ट करने आईं थी।

PunjabKesari

बिग बाॅस 13 में सिद्धार्थ संग बिताए दिनों को याद करते हुए कश्मीरा ने कहा, 'हम अच्छे दोस्त बन गए थे। मैं सिड को ऐसे व्यक्ति के रूप में जानती थी जो अपनी शर्तों पर जीवन जीता था। अपनी मां और बहनों के लिए उनका प्यार वैसा था जो हर महिला अपने बेटे से चाहती है। वह राजा की तरह रहते थे, एक राजा की तरह चले गए और अब एक अपराजित राजा के रूप में हमेशा के लिए हमारी यादों में हैं। मैं उनके लिए RIP नहीं कह सकती क्योंकि मेरे लिए वह अभी भी मुस्कुरा रहे हैं।'

PunjabKesari

इसके साथ ही कश्मीरा ने सिद्धार्थ के परिवार को इस दुख ने निपटने के लिए समय देने का अनुरोध किया है। कश्मीरा शाह से पहले कई सेलेब्स सिद्धार्थ संग बिताए अपने लम्हों को फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं। बता दें सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ ने शहनाज गिल की गोद में आखिरी सांस ली थी। 3 सितंबर को पूरी इंडस्ट्री ने नम आंखों से सिद्धार्थ को अंतिम विदाई दी। 

Related News