28 SEPTUESDAY2021 1:11:40 AM
Nari

'King बनकर जिए और King की तरह चले गए', सिद्धार्थ के निधन से उभर नहीं पा रही कश्मीरा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 13 Sep, 2021 04:19 PM
'King बनकर जिए और King की तरह चले गए', सिद्धार्थ के निधन से उभर नहीं पा रही कश्मीरा

मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने हर किसी को झंझोरकर रख दिया है। हर कोई उनकी मौत की खबर से हैरान परेशान है। हर कोई उनके गम से बाहर आने की कोशिश कर रहा है। वहीं, एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को भी सिद्धार्थ शुकला की मौत से गहरा सदमा लगा है। कश्मीरा का कहना है कि वो यकीन ही नहीं कर पा रही कि सिद्धार्थ अब उनके बीच नहीं रहे। वो इस बारे में सोचना तक नहीं चाहती कि सिद्धार्थ इस दुनिया से हमेशा के लिए जा चुके हैं।

उन्होंने हमें हमारी शर्तों पर जीना सिखाया

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है जैसे सिद्धार्थ शूट या घर में ही हैं, जहां वो उनसे संपर्क नहीं कर पा रही हैं। उन्होंने हमें हमारी शर्तों पर जीना सिखाया। मैं खुश हूं कि मैं उनसे मिली और मैं गुस्सा भी हूं क्योंकि मुझे पता है कि अब उनका हमारे पास न होने से क्या होगा।"

PunjabKesari

सिद्धार्थ की फैमिली को लेकर कश्मीरा ने कहा ये

कश्मीरा ने बताया कि वो उनके परिवार से मिली। उनके पास बेशुमार प्यार करने वाली बहनें और जान छिड़कने वाली मां थी। साथ ही उन्होंने हर किसी से अपील करते हुए कहा कि वो उनकी डिग्निटी कायम रखें और उनके परिवार को इस दर्द व तकलीफ से उभरने का समय दें।

कश्मीरा ने याद किए सिद्धार्थ के साथ बिताए पल

बता दें कि कश्मीरा ने बिग-बॉस के दौरान सिद्धार्थ के साथ काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। उन्होंने कहा, "हम काफी अच्छे दोस्त बन गए थे और मैं सिद्धार्थ को ऐसे शख्स के तौर पर जानती थी, जो अपनी शर्तों पर जिंदगी जीते थे। वह अपनी मां और बहनों से बेशुमार प्यार करते थे, जिसकी हर महिला को उम्मीद होती है।"

PunjabKesari

"राजा बनकर जिए-राजा की तरह चले गए"

सिद्धार्थ एक ऐसे किंग थे, जिन्हें कोई हरा नहीं सकता था। वो एक राजा की तरह ही जिए और राजा की तरह ही चले गए। अब वो हमेशा हमारी यादों में एक किंग की तरह ही रहेंगे। मैं उनके लिए RIP नहीं कह सकती क्योंकि  वो अभी भी मेरे आस-पास हैं।"

कश्मीरा शाह ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

बता दें कि इससे पहले कश्मीरा शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक खास तस्वीर शेयर करते हिए शहनाज और आसीम को हिम्मत बंधाई। यह तस्वीर बिग बॉस 13 के फिनाले की है, जिसमें सिद्धार्थ और आसिम घर से बाहर निकल रहे थे। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "किसी शब्द की जरूरत नहीं। बस इतना डूबा हुआ एहसास। आप सभी को सिड की कमी खलेगी। मजबूत बनो @shehnaazgill और मजबूत बनो @asimriaz77.official।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

गौरतलब है कि 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके अचानक निधन से सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी शोक की लहर है और हर कोई इस दुख से उभरने की कोशिश कर रहा है।

Related News