17 SEPTUESDAY2024 12:57:23 AM
Nari

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक झेल चुके हैंं हार्ट अटैक, बोले-  रातों-रात बदले कई अस्पताल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Aug, 2024 12:43 PM
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक झेल चुके हैंं हार्ट अटैक, बोले-  रातों-रात बदले कई अस्पताल

ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक को तो सभी जानते ही होंगे। इस शो से घर- घर में पहचान बनाने वाले मोहसिन खान पिछले कुछ समय से टीवी से दूर हैं। अब हाल ही में एक्टर ने इसकी वजह बताते हुए फैंस को बेहद बड़ा झटका दे दिया है। उन्होंने बताया कि वह हार्ट अटैक झेल चुके हैं जिसके कारण उन्हाेंने काम से दूरी बना ली थी। इस खबर ने एक्टर के फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

PunjabKesari
मोहसिन ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में कार्तिक गोयनका का किरदार निभाया था। शिवांगी जोशी के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।  शो छोड़ने के बाद मोहसिन ने कई म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज में काम कर रहे हैं, लेकिन लंबे समय से वह पर्दे से दूर हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मोहसिन ने बताया कि उन्होंने अपनी  हेल्थ की वजह से उन्होंने करियर से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। 

PunjabKesari
एक्टर  ने बताया कि उन्हें फैटी लिवर है और उन्हें पिछले साल माइल्ड हार्ट अटैक भी आया था। उन्होंने कहा- 'मैंने ये बात किसी को नहीं बताई लेकिन यह बहुत बुरा था। मुझे अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया था। इस दौरान मुझे 2-3 हॉस्पिटल बदलने पड़े लेकिन अब सबकुछ ठीक है।' उन्होंने यह भी बताया कि फैटी लिवर स्लिपिंग पैटर्न में गड़बड़ी की वजह से भी हो जाता है।

PunjabKesari
मोहसिन ने बताया- उस दौरान  मेरी इम्यूनिटी काफी कमजोर हो गई थी, जिस वजह से मैं थोड़े-थोड़े दिनों में ही बीमार हो जाता था. लेकिन अब मैं ठीक हूं.'। इसके बाद उन्होंने कहा- 'मुझे नॉन ऐल्कोहॉलिक फैटी लिवर था, ये बिना ड्रिंक किए भी फैटी लिवर हो जाता है। इसीलिए आपको हमेशा अपना सोना और खाना परफेक्ट रखना चाहिए.'। 
 

Related News