28 SEPSATURDAY2024 5:07:43 PM
Nari

कर्नाटक की  IAS ने लकी अली के साथ किया धोखा ! सिंगर ने लगाई मदद की गुहार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jun, 2024 11:31 AM
कर्नाटक की  IAS ने लकी अली के साथ किया धोखा ! सिंगर ने लगाई मदद की गुहार

मशहूर सिंगर और गीतकार लकी अली  उर्फ मकसूद महमूद अली सालों से गायब रहने के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस समय वह काफी मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं, उन्होंने लोकायुक्त से मदद की गुहार लगाई है। सिंगर ने  IAS अधिकारी पर उनकी जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। यह दूसरी बार है कि लकी अली ने जमीन पर कब्जे की शिकायत की है।

PunjabKesari
लकी अली बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर महमूद अली के बेटे हैं और लकी की मां मधु अली थी। कई हिट गाने देने के बाद उन्होंने 2015 में बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाना गाना छोड़ दिया था। जिसके बाद से अब वो स्टेज शोज में ही दिखाई देते हैं। अब हाल ही में वह अपने लिए इंसाफ मांग रहे हैं। उन्होंने आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंधुरी के खिलाफ कर्नाटक लोकायुक्त में शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आरोपियों की लिस्ट भी शेयर की है।

 PunjabKesari

लकी अली ने कर्नाटक के लोकायुक्त को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंदूरी, उनके पति और देवर ने राज्य सरकार की मशीनरी और पैसे का दुरुपयोग कर उनकी जमीन पर गैरकानूनी रूप से कब्जा कर लिया है। एक्स पर शेयर की गई लिस्ट में आरोपियों के नाम और डिटेल्स दिए गए हैं। सिंगर ने दूसरी बार जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lucky Ali (@officialluckyali)


दिसंबर 2022 में कर्नाटक पुलिस के डीजीपी को टैग करते हुए लकी अली ने ट्वीट  में लिखा था कि- उनका फार्म, जो कि एक ट्रस्ट की संपत्ति है, उस पर बंगलुरु के भूमाफिया मधु रेड्डी और सुधीन रेड्डी ने आईएएस सिंदूरी की मदद से कब्जा कर लिया है। लकी अली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉलीवुड अब बदल गया है और फिल्मों से कुछ सीखने के बजाय समाज पर इसका गलत प्रभाव पड़ रहा है। 

Related News