20 APRSATURDAY2024 9:48:52 AM
Nari

करिश्मा ने किया खुलासा- इस वजह से टूटा था उनका और संजय का रिश्ता

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 29 Nov, 2019 06:29 PM
करिश्मा ने किया खुलासा- इस वजह से टूटा था उनका और संजय का रिश्ता

बॉलीवुड में रिश्तों का टूटना और जुड़ना बहुत ही आम बात है। आए दिन बहुत से बॉलीवुड के ऐसे केस सामने आते है जिसमें पति-पत्नी एक दूसरे तलाक लेते है। कुछ वर्षों पहले कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर से रिश्ता खत्म करते हुए तलाक लिया था। उस समय तो करिश्मा ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बोला था लेकिन कुछ दिन पहले करिश्मा अपनी शादी टूटने की वजह बताई। 

 

PunjabKesari,nari

90 के दशक की सबसे सुपर हीट एक्ट्रेस की बात की जाती है तो करिश्मा का नाम भी लिया जाता था। उन्होंने कई सुपर हीट फिल्मे भी की लेकिन 2003 में वह एकदम से बॉलीवुड से गायब हो गई थी। दरअसल 2003 में करिश्मा की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ हुई थी। शादी के कुछ सालों तक तो सब कुछ ठीक-ठाक था लेकिन 5 से 6 सालों के बाद धीरे-धीरे रिश्तों में दरार आने लगी। उसके बाद 2016 में करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया और अलग हो गई। 

 

PunjabKesari,nari

जानकारी के अनुसार करिश्मा कभी-भी अपनी शादीशुदा जिदंगी से खुश नहीं थी। उन्होंने संजय कपूर पर शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया है। करिश्मा ने बताया कि संजय हमेशा उन्हें मारने की धमकी दिया करते थे। वह कभी-कभी हिंसा पर भी आ जाते थे। करिश्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि, जब हम हनीमून पर थे तो संजय ने अपने दोस्तों के साथ उनकी कीमत का हवाला दिया था और संजय ने उन्हें अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था। संजय उन्हें काफी मारते थे इसलिए वह मेकअप लगा कर अपने घाव छुपाती थी। संजय अपने भाई-बहनों के साथ उनकी वार्षिक इनकम को चेक करते थे। इतना ही नहीं, एक बार उन्होंने अपनी मां को भी थप्पड़ मारने को बोल दिया था क्योंकि करिश्मा ने उनके द्वारा दी हुई ड्रेस नहीं पहनी थी। 

 

PunjabKesari,nari
फिलहाल तलाक के बाद करिश्मा को अपने बच्चों की कस्टडी मिल गई और वह अपने बच्चों के साथ अकेली रहती है। 


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News