25 APRTHURSDAY2024 10:14:17 PM
Nari

करिश्मा ने सलमान पर लुटाया प्यार तो फैंस ने कर दी खास डिमांड, बोले- दोनों शादी कर लो!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 May, 2022 04:47 PM
करिश्मा ने सलमान पर लुटाया प्यार तो फैंस ने कर दी खास डिमांड, बोले- दोनों शादी कर लो!

हाल में ही सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने घर पर ईद की दावत रखी थी, जिसे अटेंड करने बहुत से सितारे पहुंचे थे। करिश्मा कपूर भी इस दावत का स्वाद चखने पहुंची। ईद पार्टी की कई तस्वीरें वायरल हुई लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचा करिश्मा द्वारा शेयर की तस्वीरों ने।

करिश्मा ने शेयर की सलमान के साथ तस्वीरें

करिश्मा ने सलमान खान के साथ तस्वीरें की और साथ ही उन्हें अपना दोस्त बताया। इन तस्वीरों में सलमान और करिश्मा दोनों ही बेहद खुश दिखाई दिए। फैंस का दिल भी इन तस्वीरों पर आ गया। लोगों को सलमान और करिश्मा की जोड़ी काफी अच्छी लगी और उन्होंने अपनी दिल की बात कमेंट सेक्शन में कही। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, दोनों शादी कर लो...अन्य ने लिखा, प्लीज शादी कर लो...एक और यूजर ने लिखा, सलमान सर प्लीज करिश्मा से शादी कर लो आप दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है..आपने कई फिल्मों में काम किया और सच में दोनों कमाल के लगते हो...दरअसल, सलमान और करिश्मा के फैन इन दोनों को रियल लाइफ कपल देखना चाहते है।

तलाकशुदा और 2 बच्चों की मां है करिश्मा

बता दें कि एक वक्त में सलमान खान और करिश्मा की जोड़ी हिट हुआ करती थी। इन दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया। इनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है। पर्सनल लाइफ में भी दोनों अच्छे दोस्त है। वही करिश्मा की बात करें तो उन्होंने अपने पति संजय को तलाक दे दिया और वो 2 बच्चों की मां है। दूसरी ओर सलमान को अभी तक अपनी दुल्हनियां नहीं मिली।

वही, हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था। इसी सेशन के दौरान उन्होंने अपने बारे में कई बातों का जवाब दिया। इसी दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या वह फिर से शादी करेंगी? एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'डिपेंड्स'। बस फिर क्या था करिश्मा के जवाब के बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि वो दोबारा शादी कर सकती है। वही हाल में ही आलिया-रणबीर की शादी में करिश्मा के ऊपर कलीरे भी गिरे थे।  

एक इंटरव्यू में करिश्मा कपूर के पिता ने भी कहा था अगर उनकी बेटी दूसरी शादी करती है तो इसमें गलत क्या है।
 

Related News