18 APRTHURSDAY2024 4:45:59 AM
Nari

करिश्मा तन्ना की लाइफ में हुई नए शख्स की एंट्री, प्यार में 2 बार खा चुकीं हैं धोखा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Aug, 2021 02:13 PM
करिश्मा तन्ना की लाइफ में हुई नए शख्स की एंट्री, प्यार में 2 बार खा चुकीं हैं धोखा

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। करिश्मा तन्ना को दो बार प्यार हुआ और दोनों बार उन्हें धोखा ही मिला। वहीं अब एक्ट्रेस की जिंदगी में नए शख्स की एंट्री हो गई है। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उस शख्स की तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है। जिसे खुद करिश्मा ने शेयर किया है और साथ में हार्ट इमोजी भी दिया है।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, करिश्मा तन्ना रियल एस्टेट बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को डेट कर रही हैं। वरुण ने 28 अगसत को अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। वहीं एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीती रात करिश्मा ने वरुण के लिए पार्टी रखी थी। जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि करिश्मा की वरुण से मुलाकात एक काॅमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए हुई थी। जिसके बाद से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। दोनों एकसाथ काफी समय बिताने लगे। यहां तक कि वे छुट्टियां मनाने भी साथ में गए थे। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि करिश्मा का नाम एक्टर उपेन पटेल से जुड़ा था। बिग बाॅस के 8वें सीजन में दोनों की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद से उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आई। हालांकि साल 2016 में उनका ब्रेकअप हो गया। दोनों ने एक-दूसरे को 2 साल तक डेट किया था। उपेन पटेल के बाद करिश्मा का नाम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी से भी जुड़ा। मगर, पिछले साल ही दोनों के रास्ते अलग हो गए। कहा गया था कि लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद किसी वजह से उनका रिश्ता खत्म हो गया। 

Related News