24 APRWEDNESDAY2024 11:16:52 AM
Nari

करिश्मा कपूर बेच रही अपना आलीशान घर, कीमत उड़ा देगी होश

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Jan, 2021 12:17 PM
करिश्मा कपूर बेच रही अपना आलीशान घर, कीमत उड़ा देगी होश

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है। करिश्मा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं अब करिश्मा के घर से जुड़ी एक खबर सामने आई है। करिश्मा अपना रोज क्वीन अपार्टमेंट बेच रही हैं। बेशक यह एक मामूली खबर है लेकिन इसकी कीमत सुन होश उड़ा देने वाली है।

PunjabKesari

ऑनलाइन खरीदें करिश्मा का फ्लैट

खबरों की मानें तो अपने फ्लैट को बेचने के लिए करिश्मा ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इससे रजिस्टर करवाया है। एक्ट्रेस ने जैपकी वेबसाइट पर अपने घर को बेचने के लिए लिस्टिंग की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले साल 24 दिसंबर से ही एक्ट्रेस का फ्लैट बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

करोड़ों में फ्लैट की कीमत

करिश्मा का फ्लैट 1611 स्क्वॉयर फीट एरिया में फैला हुआ है। इसकी कीमत 10.11 करोड़ रुपये बताई जा रही है। एक्ट्रेस ने यह फ्लैट पिछले साल ही खरीदा था। 

PunjabKesari

साल 2018 में भी बेचा था घर 

बता दें इससे पहले करिश्मा ने साल 2018 में अपना बांद्रा स्थित घर बेचा था। जिसकी कीमत एक्ट्रेस ने 1.39 करोड़ रुपए लगाई थी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि करिश्मा कपूर अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं। लंबे समय से वह फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। करिश्मा ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी रचाई थी। मगर उनका रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल सका और शादी के 13 साल बाद दोनों अलग हो गए।

Related News