20 MAYMONDAY2024 9:55:09 AM
Nari

नवाबों जैसा है सैफ के परिवार का ठाट-बाट, करीना ने सास संग दिखाया पटौदी पैलेस का कोना- कोना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 May, 2024 05:12 PM
नवाबों जैसा है सैफ के परिवार का ठाट-बाट, करीना ने सास संग दिखाया पटौदी पैलेस का कोना- कोना

बॉलीवुड सेलेब्स की लग्जरी लाइफस्टाइल में सबसे अहम भूमिका इनके घरों की होती है। ऐसे में आम जनता के मन में भी उनके आलिशान घरों को देखने की इच्छा होती है। कई बार सेलेब्स अपनी तस्वीरों में घर की झलक दिखा ही देते हें। हाल ही में करीना कपूर ने लाखों फैंस की इच्छा पूरा करते हुए अपना  खानादानी घर पटौदी आवास का कोना- कोना दिखा दिया है। इस दौरान उनका सास  शर्मिला टैगोर ने भी उनका साथ दिया। 

 

वैसे तो पटौदी पैले से सैफ अली खान, करीना कपूर और उनके बच्चों की की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ऐसे में लोग इस पुश्तैनी घर के बारे में अधिक से अधिक जानकारी जुटाने चाहते हैं। हाल ही में इस पटौदी पैलेस का इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैन्स काफी इंप्रेस हुए हैं। करीना और उनकी सास ने बेहद ही खूबसूरती भरे अंदाज में इस आवास को दिखाया है।

PunjabKesari

दरअसल करीना और शर्मिला ने पहली बार एक साथ ऐड किया है, इसकी शूटिंग पटौदी पैलेस में ही हुई है। इस ऐड की शुरुआत में एरियर शॉट से पूरा पैलेस दिखाया गया है। वीडियो में करीना और शर्मिल कमरे में बाथरोब पहने नजर आ रही हैं, इन कमरों का नजारा देखने लायक है। बड़े-बड़े सोफे, झूमर, बेड, इंटीरियर और एंटीक आइटम्स देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये पैलेस कितना आलिशान है। 

PunjabKesari
वीडियो में वॉशरूम भी देखने को मिल रहा है जाे बेहद ही बड़ा है। फिर बारी आती है डाइनिंग टेबल की जहां सास-बहू बैठकर खाना खा रही हैं। इस वीडियो में देखकर यह तो मालूम हो गया कि सैफ और उनका परिवार नवाबों की तरह ही रहता है। करीना ने अपने इस खास वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था-- 'रोलिंग विद द क्वीन, रील से रियल लाइफ.'। 

PunjabKesari
बता दें कि पटौदी पैलेस का निर्माण सन 1900 में हुआ था। इस पैलेस को इब्राहिम कोठी के नाम से भी जाना जाता है। यह महल साल 2005 से लेकर 2014 तक नीमराना होटल हुआ करता था, लेकिन इसके बाद सैफ ने फिर से इसका पजेशन लिया और इसका रिनोवेशन कराया। यहां सैफ की मां शर्मिला टैगोर रहती हैं। बताया जाता है कि  पटौदी पैलेस में 150 कमरे हैं। इसमें 7 ड्रेसिंग रूम हैं, 7 बेडरूम हैं, 7 बिलियर्ड्स रूम हैं।

Related News