15 MAYWEDNESDAY2024 2:19:27 AM
Nari

शादी को 11 साल पूरे होने पर करीना ने शेयर की बेहद प्यारी फोटो,  क्यूट बॉन्डिंग जीत लेगी दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Oct, 2023 05:32 PM
शादी को 11 साल पूरे होने पर करीना ने शेयर की बेहद प्यारी फोटो,  क्यूट बॉन्डिंग जीत लेगी दिल

कहते हैं प्यार का कोई पैमाना नहीं होता, ना तो ये मजहब देखता है और ना ही उम्र... अब करीना कपूर और सैफ अली खान को ही देख लीजिए।  इन दोनों की क्यूट बॉन्डिंग को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि इनके बीच 10 साल का फासला है। दोनों एक दूसरे के पार्टनर कम दोस्त ज्यादा लगते हैं। लेटेस्ट तस्वीर में आप समझ सकते हैं कि दोनों का रिश्ता कितना गहरा है।

PunjabKesari
दरसअल बॉलीवुड के पॉपुलर कपल करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं। हालांकि इतने सालों बाद भी लोग किसी ना किसी बहाने इनकी शादी पर सवाल उठा ही लेते हैं, पर इन सब से इन्हें कोई फक्र नहीं पड़ता है। ये दोनों अपनी जिंदगी को बिंदास जीते हैं बल्कि कपल गोल्स भी सेट करते हैं।

PunjabKesari
अपने खास मौके पर करीना ने सैफ के साथ अपनी बेहद प्यार फोटो शेयर कर लिखा-  ''ये हम हैं, तुम, मैं और पिज्जा, फॉरएवर काइंड ऑफ लव, हैप्पी एनिवर्सरी हस्बैंड''.। फोटो में देख सकते हैं कि   सैफ कैमरे के सामने मुस्कुरा रहे हैं और उन्होंने अपना एक हाथ बेबो के शोल्डर पर रखा है वहीं करीना मजे से खाने का आनंद उठा रही है। 

PunjabKesari

इस दौरान  सैफ सफेद कुर्ता पायजामा और स्लीवलेस जैकेट में हमेशा की तरह स्मार्ट लग रहे हैं तो करीना व्हाइट शर्ट और ब्लू फुल स्लीव्स जैकेट में सिपल और क्यूट नजर आ रही है। दोनों की यह क्यूट फोटो लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इन दोनों को आइकन के तौर पर भी देखा जाता है क्याेकि यह कई बार साबित कर चुके हैं  कि उम्र के अंतर के बावजूद शादियां सफल हो सकती हैं। 

PunjabKesari
दोनों 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों की  बॉन्डिंग बताती है कि इनके बीच में कितना ज्यादा प्यार है। प्यार से पहले वह एक दूसरे को सम्मान देते हैं। सैफ- करीना से हमें सीखना चाहिए कि रिश्ता चाहे आप किसी भी उम्र के लोगों से बनाएं लेकिन उस रिश्ते की नींब विश्वास पर टिकी होनी चाहिए।  एक अच्छी रिलेशनशिप के लिए एक-दूसरे पर विश्वास होना काफी जरूरी है।  अपने रिश्ते को इतना आजाद और मजबूत बनाएं कि उसमें आप हर बात को आसानी से साथी के सामने रख सकें। 

Related News