02 MAYTHURSDAY2024 3:28:21 PM
Nari

स्कूल के एग्ज़ाम में पूछा गया करीना-सैफ के बेटे का नाम तो भड़के पेरेंट्स, बोले- क्या ये कोई महापुरुष हैं?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Dec, 2021 01:01 PM
स्कूल के एग्ज़ाम में पूछा गया करीना-सैफ के बेटे का नाम तो भड़के पेरेंट्स, बोले- क्या ये कोई महापुरुष हैं?

एक्ट्रेस करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर अली खान जन्म लेते ही मानो स्टार बन गए। जब से तैमूर पैदा हुए हैं वो अपनी क्यूटनेस को अक्सर चर्चा में बने रहते है। एक वक्त ऐसा था कि सोशल मीडिया उनकी तस्वीरों से भरा रहता था और अब तो तैमूर की पॉपुलैरिटी पर बवाल हो गया है। छोटे नवाब के नाम का यूज करने पर एक स्कूल को नोटिस दिया गया।

जी हां, करीना के शहजादे तैमूर को लेकर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर बच्चे और बड़े दोनों हैरान हैं। दरअसल, मध्यप्रदेश के खंडावा के एक प्राइवेट स्कूल में छठी क्लास के जनरल नॉलेज के पेपर में पूछा था-करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे का पूरा नाम लिखिए? इस पर नाराज पेरेंट्स बोले- ये महापुरुष हैं क्या?

PunjabKesari

इस तरह के सवाल को देखकर पेरेंट्स भी हैरान रह गए, जिसके बाद इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की। साथ ही स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की। उनका कहना है कि यह सवाल भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है। इतना ही नहीं जिला शिक्षक अधिकारी ने भी इस सवाल को लेकर नोटिस जारी किया है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी फिल्म स्टार्स से जुड़े सवालों पर स्कूल में हंगामा हो चुका है। वही तैमूर तो पहले से ही सोशल मीडिया स्टार है। करीना की बात करें तो वो हाल में ही कोरोना संक्रमित हो गई थी कल ही उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए बताया कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना की वजह से इस साल करीना अपने बेटे का जन्मदिन भी नहीं मना पाई। करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें तैमूर के पहली बार चलने का पल कैप्चर किया गया था।

PunjabKesari

यहां आपको बता दें कि करीना-सैफ ने जब बेटे का नाम तैमूर रखा था तब भी काफी बवाल हुआ था। उस दौरान एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि वो अपने बेटे का नाम चेंज करने की सोच रहे हैं, क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनका बेटा अनपॉपुलर हो। लेकिन करीना इस बात पर सहमत नहीं थी।

PunjabKesari

वही अब तो तैमूर का छोटा भाई जेह भी काफी पॉपुलर हो गया है।

Related News